सरपंच के समर्थन में तहसीलदार ने सचिव को धमकाया

शिवपुरी। ग्राम पंचायत कांकर में पदस्थ सचिव कमलकिशोर शर्मा ने नायब तहसीलदर मानसिंह रावत पर शासन के विरूद्ध अनैतिक कार्य करने के आरोप लगाए है।

सचिव का आरोप है कि नायब तहसीलदार फोन कर अपने सजातिया ग्राम पंचायत के सरपंच वीरेन्द्र रावत के कहे अनुसार कार्य करने के बात मोबाईल पर कही और धमकी दी कि वह यदि सरपंच के कहे अनुरूप कार्य नहीं करेगा तो उसे किसी भी झूठे केस में फंसा दिया जाएगा।

इस धमकी से आहत सचिव कमलेश शर्मा काफी तनाव में है और पंचायत सचिव संगठन के बैनर तले कलेक्टर को इस मामले की शिकायत कर उचित कार्यवाही की मांग की।

ग्राम पंचायत कांकर के सचिव कमलेश शर्मा ने कलेक्टर को की शिकायत में आरोप लगाया कि नायब तहसीलदार मानसिंह रावत आए दिन उन्हें छोटी-छोटी बातों पर कई बार मौखिक रूप से भी धमकी दे चुके है और हमें ही झूठा बताते है कि तुम लोग कांकर में तु हारे रिश्तेदारों के यहां बैठकर टाईम पास करते हो मैं तु हारे खिलाफ किसी भी धारा में फंसाकर तु हारे खिलाफ कार्यवाही कर दूंगा।

सचिव कमलेश ने नायब तहसीलदार के मोबा.09826265200 नंबर से आई धमकी का भी आरोप लगाया और इसमें समय सुबह 7:38 बजे का है जो कि 8 जुलाई 2015 को फोन आया जिस पर नायब तहसीलदार ने सरपंच वीरेन्द्र रावत के अनुसार कार्य करने का दबाब बनाया और धमकी दी।