रामसहाय ट्रांसपोर्ट पर डकैती डालने आए तीन बदमाश गिरफ्तार

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने बड़ौदी के पास एक पुलिया के नीचे से तीन शातिर बदमाशों को रामसहाय ट्रांसपोर्ट पर डकैती की साजिश रचते हुए दबोचने की कार्रवाई की वही दो बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

पुलिस ने पकड़े गए तीनो बदमाशों से एक देशी कट्टा सहित अन्य हथियार बरामद किए है, जबकि पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने शहर की मोहनी सागर कॉलोनी से एक चोरी की वारदात को करना भी स्वीकार किया जिस पर पुलिस ने बदमाशो की निशानदेही पर चोरी का माल भी बरामद कर लिया है।

पुिलस ने आरोपियों के खिलाफ डकैती अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी मो. यूसुफ कुर्रेशी व एएसपी आलोक सिंह ने बताया कि बीती रात एक सटीक सूचना मिली कि कुछ बदमाश शहर के गुना रोड़ स्थित बड़ौदी के पास कोई बड़ी वारदात करने की फिराक में है।

सूचना पर से एसडीओपी एसकेएस तोमर को अवगत कराया गया जिस पर से बदमाशों को पकडऩे के लिए दो पुलिस पाॢटयों को तैयार कर मौके पर भेजा तो पुलिस टीमों ने बड़ौदी पर स्थित एक पुलिया के नीचे से तीन शातिर बदमाशों राहुल(21) पुत्र नंदकिशोर गुप्ता निवासी रूकमणी कॉलोनी खिन्नी वाला पुल पोहरी हाल नबाब सहाब रोड़ चंद्रा कॉलोनी, रवि पुत्र ओमनारायण जाटव निवासी ठकुरपुरा व दीपक पुत्र रमेश चिडार निवासी शक्तिपुरम कॉलोनी शिवपुरी को दबोचने की कार्रवाई की जबकि अंधेरे का लाभ लेकर दो बदमाश राजू पारदी निवासी चक कनेरा थाना धरनावदा जिला गुना व नरेश टोटा निवासी शंकरपुर झींगुरा मौके से फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश में जुटी है।

पकड़े गए बदमाशों से एक देशी 315 बोर का कट्टा व दो जिंदा राउंड सहित एक तलवार व लोहे का नुकीला सरिया बरामद किया गया।

इसके बाद जब कोतवाली लाकर बदमाशों से पूछताछ की तो तीनो बदमाशों ने कुछ दिन पूर्व शहर की मोहनी सागर कॉलोनी में हुई एक चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।

 जिस पर से पुिलस ने बदमाशों की निशानदेही पर चोरी गए माल में से एक सोने का हार, दो सोने की अंगूठी, एक हाय सोने की, एक जोड़ पायले व एक लेपटॉप बरामद किया हैै। बरामद माल की कीमत करीब एक लाख रूपए बताई जा रही है।