एसपी की पोल खोलने के मामले में सस्ंपैड टीआई की बहाली की अटकले तेज

शिवपुरी। डीजे जब्ती कांड में एसपी शिवुपरी की पोल खोलने बाले सस्ंपैड टीआई की बहाल होने की अटकलें तेज हो गई है। अपुष्ट सूत्रों की मानें तो उन्हें बहाली के बाद फिर से कोतवाली का प्रभार सौंपा जा सकता है, लेकिन अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

विदित हो कि विगत मंगलवार को बांकड़े हनुमान मंदिर जा रहे एक जत्थे को एसपी शिवपुरी के आदेश पर कोतवाली टीआई सुनील श्रीवास्तव और देहात थाना टीआई संजीव तिवारी द्वारा रोक लिया गया था और डीजे को जब्त कर थाने पहुंचा दिया था, वहीं भक्तों को भी दो घंटे तक थाने में रोका गया था। 

इस मामले ने तूल पकड़ा और बजरंग दल व विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने भक्तों के साथ मिलकर एसपी कोठी का घेराव कर वहां नारेबाजी कर दी थी। 

इससे उपजे विवाद को टीआई  हैंडिल नही कर पाए वहीं पूरी कार्यवाही पुलिस  अधीक्षक के कहने पर बयान भी जारी कर दिया जिससे सा प्रदायिकता का माहौल बनने लगा था जिस पर पुलिस अधीक्षक ने दोषी पाते हुए निलंबन की कार्यवाही की।

वहीं देहात थाना टीआई संजीव तिवारी को भी लापरवाही बरतने की सजा देते हुए एक वर्ष की वेतनवृद्धि रोकने की कार्यवाही की। लेकिन अब मामला शांत होते ही टीआई श्रीवास्तव को बहाल करने की अटकलें शुरू हो गई हैं।