जलविवाद: हाईडेंट पर पूर्व पार्षद के साथ पार्षद पति ने की मारपीट

शिवपुरी- शिवपुरी शहर में पेयजल व्यवस्था को लेकर हिंसात्मक वातावरण धीरे-धीरे चरम पर बढ़ता जा रहा है। विगत रोज सईसपुरा इलाके में पानी को लेकर खूनी संघर्ष हुआ था तो बीती शाम को कांग्रेस के पूर्व सीनियर पार्षद निर्भय सिंह हीरा के साथ वार्ड नं.23 की पार्षद शाइस्तिा खान के पति बल्लू खान ने नोन्कोल्हू के पास स्थित हाईडेंट से पानी भरने को लेकर मारपीट कर दी।

मामले की शिकायत पार्षद निर्भय सिंह हीरा ने देहात थाना पुलिस को की है पुलिस ने अभी कोई एफआईआर तो दर्ज नहीं की लेकिन जांच के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता है पूर्व पार्षद
बताना होगा कि कांग्रेस के सीनियर पूर्व पार्षद निर्भय  सिंह हीरा पिछली नगर पालिका परिषद में वार्ड क्रं.4 से पार्षद थे। इस बार भी उन्हें पार्टी ने वार्ड नं.04 से पार्षद उ मीदवार घोषित किया था। निर्भय सिंह हीरा 1980 से कांग्रेस के सक्रिय सदस्य है और पार्षद रहते हुए लगातार जनता के बीच कार्य कर रहे है।

शाईस्तिा खान जो कि कल्लन सोप परिवार से संबंधित है वह वार्ड क्रं.23 से कांग्रेस प्रत्याशी मोह मद हसन की पत्नि को हराकर पार्षद बनी और इस परिवार की निष्ठाऐं भी पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला से जगजाहिर है। पानी के विवाद ने उन सारे रिश्तों को धूमिल कर दिया है जो राजनैतिक दलों के अलावा व्यक्तिगत तौर पर भी बनाए गए थे।

हाईडेंट पर पानी भरने को लेकर हुआ विवाद
बीती शाम वार्ड क्रं.4 में पानी के टैंकर को लेकर अपने क्रम के अनुसार पानी भरने के मामले में पार्षद पति बल्लू खान और पूर्व पार्षद निर्भय सिंह हीरा के बीच कहासुनी हुई और इसने हिंसा का रूप ले लिया और पार्षद पति ने अपने समर्थकों के साथ बकौल निर्भय सिंह हीरा उनके साथ मारपीट की। देहात थाना पहुंचकर र्नि ाय सिंह हीरा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है पुलिस ने जांच के बाद मामले को पंजीबद्ध किए जाने का आश्वासन दिया है।