रिश्वत को लेकर वकील और नायब तहसीलदार के बीच झंडप

शिवपुरी। तहसील न्यायालय में वकील व तहसीलदार के बीच जमकर झडप होने के समाचार मिल रहे है। इस दौरान मौके पर भारी भीड जमा हो गई और बाद में वकीलों ने नारेबाजी करने के बाद एक राय होकर एसडीएम को शिकायत दर्ज कराई।

बताया गया है कि नायब तहसीलदार कोलारस सुनील प्रभास के न्यायालय में शुक्रवार की दोपहर एक बाबू आवेदन पर कांउटर साईन के बदले पैसे मांगे जाने पर नायब तहसीलदार और गोपाल श्रीवास्तव बीच जमकर विवाद हो गया। दोनो के बीच विवाद और देख लेने की तक धमकी दी गई।

बाद में वकींलो ने लामबंद होकर नायब तहसीलदार की शिकायत एसडीएम का करते हुए राजस्व संबधी प्रकरणो में घूसखोरी करने के गंभीर आरोप लगाए। यह तब हुआ जब अभिभाषक गोपाल श्रीवास्तव एक आवेदन पर बाबू लक्ष्मीनारायण शर्मा ने काउंटर साईन करने से मना कर दिया।

वकील तैस में आ गए और सीधे साईन कराने नायब तहसीलदार के चैम्बर में जा पहुचें इसी बीच दोनो में बहस होने लगी और बात इतनी बिगड गई कि नायब तहसीलदार ने गुस्से में आकर वकील श्रीवास्तव को गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए तहसील कार्यालय से बाहर निकल जाने और कभी ना आने की धमकी दे डाली। 

दूसरी ओर वकील ने भी नायब तहसीदार को कोलारस से तबादला करा देने व बाबू को देख लेने की धमकी दे डाली। यह विवाद को होते देख वहां भारी हंगामा हो गया और भारी भीड जमा हो गई। इस हंगामे को होता देख कोलारस तहसीलदार नवनीत शर्मा नायब तहसीलदार के चै बर के चेंबर पहुचें और नायब तहसीदार सुनील प्रभास सहित वकील को समझाकर मामले को शांत कराया।