कॉलगर्ल के साथ होटल में भाजपा नेता पकड़ा गया

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि आज होलिका दहन की रात पुलिस ने एक स्थानीय होटल में छापा मार कर एक युवा भाजपा नेता को एक कॉलगर्ल के साथ रगरेंलिया मनाते पकडा है। इस मामले में पुलिसिया रजिस्टर नही रंगा गया है।

जानकारी के अनुसार आज की रात होलिका दहन की रात थी होलिका दहन के बाद रंगो का उत्सव शुरू हो जाता है। रात से ही गुलाल लगाकर बधाई व होली का हुडदंग चालू हो जाता है।

जानकारी मिल रही है रात मे एक युवा भाजपा नेता भी अपनी रात रंगीन करते हुए एक स्थानीय होटल में जा पंहुचे उनके पास रंग और पिचकारी तो नही थी परन्तु रंगीन हुस्न और कॉलगल्र्स जरूर थी नेताजी ने पूरा इंतजाम कर रखा था रात भर हुस्न की रंगीन होली खेलने का।

परन्तु किसी होली के भडुए ने नेताजी की होली की पार्टी को पुलिस को सार्वजनिक कर दिया फिर गया था कलर फुल बत्तिया लगीं गाडिया होटल के दरवाजे पर पहुंच गई और नेताजी के रूम को खुलवाया जो वहां नेताजी रंगीन हुस्न में पूरे डुबे थे।

इस मामले में पुलिस रजिष्ट्रर नही रंगा है परन्तु कलर फुल नोट चले है, बताया जा रहा है कि मामला भाजपा से जुडा होने के कारण हाई प्रोफार्ईल होने के कारण मामले का दबा दिया गया था।