चोर पकड़ने गई पुलिस पर हमला, 4 एसआई समेत 6 घायल

शिवपुरी। पिछोर के ग्राम गूगरी में एक चोरी का आरोपी पकडऩे गए पुलिस टीम पर आरोपी के परिजनो ने हमला बोल दिया और पुलिस के कब्जे में आए आरोपी को छुड़ाकर ले गए। इस हमले में चार सब इंस्पेक्टर सहित दो आरक्षक घायल हुए है जिनमें से एक सब इंस्पेक्टर के हाथ की ऊंगली टूट गई। 

पुलिस ने इस मामले में आरोपी सहित उसके परिजनो पर मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक बड़ी चोरी के एक मामले में एक पुलिस टीम ग्राम गूगरी निवासी शातिर चोर सुमित अहिरवार को पकडऩे के लिए गई हुई थी। पुलिस टीम में चार सब इंस्पेक्टर एचएस यादव, एसएन श्रीवास्तव, आरएस यादव व एसआर भंवर सहित दो आरक्षक शामिल थे। 

पुलिस टीम ने गांव में पहुंचकर जैसे ही आरोपी सुमित को पकड़ा तो सुमित की पत्नी, भाई सुखनंदन, रामबाबू, महिला डोली, हरदयाल व एक अन्य महिला ने पुलिस टीम पर हथियारों के साथ हमला बोल दिया। इस घटना में सभी पुलिसकर्मी घायल हुए है जिनमें से सब इंस्पेक्टर एचएस यादव के हाथ की ऊंगली में फै्रक्चर आया है जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बाद में पुलिस टीम पीटकर खाली हाथ वापस लौट आई। पुलिस ने इस मामले में उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है वही घटना के बाद से आरोपी अभी फरार बताए जा रहे है।