पेंशनर्स एसो.का वार्षिक वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह 17 दिसम्बर को

शिवपुरी। गत दिवस पेंशनर्स एसोसिएशन जिला शाखा शिवपुरी की मासिक बैठक का आयोजन पेंशनर्स भवन कोठी नं14 पर किया गया। बैठक की अध्यक्षता मोहन शर्मा प्रांतीय महासचिव ने की।
पेंशनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष हरभनन सिंह का स्वास्थ्य खराब रहने से तत्कालीन अध्यक्ष के रूप में आर.एस.छोंकर को कार्यवाहक अध्यक्ष नियुक्त किया गया। बैठक में आगामी 17 दिस बर 2014 को पेंशनर दिवस मनाया जाना तय किया गया जिसमें 75 वर्ष से अधिक आयु होने पर पेंशनर का स मान किया जाएगा ।

बैठक में पेंशनरों को विभिन्न जानकारियां भी दी गई जिसमें सभी पेंशनर्सोंं से नव बर माह में अपनी बैंक शाखा में जीवित प्रमाण  पत्र प्रस्तुत करने को कहा गया ताकि पेंशन समय पर मिल सके। पेंशन जीवित प्रमाण पत्र प्रस्तुति की पावती भी बैंक से प्राप्त की जाए।  पेंशनर अपने बचत खाते में अपना पेनकार्ड नंबर अंकित कराऐं ताकि इन्कमटैक्स 20 प्रतिशत नहीं काटा जा सके। 2.50 लाख रूपये से कम वार्षिक आय होने पर 15 एच.फार्म अप्रैल माह में प्रतिवर्ष बैंक में 2 प्रति में जमाकर फोटो पर पावती भी लें।

पेंशनर दिवस के आयोजन हेतु समिति भी बैठक में बनाई गई। बैठक में पेंशनर्स एसो. के एम.एस.शर्मा, आर.डी.शर्मा, श्री भार्गव, तोफान सिंह, के.एन.शर्मा, शोभा चितले, श्री राजौरिया, हरीशचन्द्र भार्गव, शिखरचंद कोचेटा, श्री पवार, श्री जोशी, श्रीमती मोघे आदि मौजूद थे।