बाईक की चाबी का विवाद: मॉं बेटे ने बाप बेटे को जिंदा जलाया

शिवपुरी। बाइक की चाबी मांगने पर भाइयों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि दो भाईयों ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने मझले भाई एवं पिता की मारपीट कर केरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया। यह आरोप लगाते हुए पिता ने एडीशनल एसपी को आवेदन सौंपकर अपनी पत्नी एवं दो बेटों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

करौंदी निवासी लक्ष्मीनारायण  उम्र 55 वर्ष पुत्र किशनलाल शर्मा, ने बताया कि शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे मेरे मझले बेटे सतीश ने बाइक की चाबी बड़े बेटे नंदकिशोर एवं छोटे बेटे धर्मेंद्र से मांगी। जब दोनों बेटों ने चाबी देने से मना किया तो मैने सिर्फ इतना कहा कि गाड़ी तो सभी बेटों के लिए मैने खरीदी है, तो उसे चाबी क्यों नहीं दे रहे।

इसी बात पर मेरे दोनों बेटे नंदकिशोर धर्मेंद्र के साथ मेरी पत्नी राजकुमारी ने मिलकर सतीश की पिटाई शुरू कर दी। जब मैं बचाने गया तो तीनों ने मिलकर मुझे भी पीटा। इतना ही नहीं छोटे बेटे धर्मेंद्र ने सतीश पर केरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन मैने माचिस छुपा ली, इसलिए वे आग नहीं लगा पाए। किसी तरह मेरा बेटा सतीश और मैं उनके चंगुल से छूटकर यहां शिकायत करने आया हूं।

लक्ष्मीनारायण का कहना है कि मेरी पत्नी ने यह धमकी दी है कि तुझे खाने में जहर देकर जान से मार दूंगी। वृद्ध ने एडीशनल एसपी से जानमाल की सुरक्षा के साथ अपनी पत्नी दो बेटों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एएसपी ने भरण पोषण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करवाने की बात कही है।