महिला से रिश्तों को लेकर विवाद में मुन्ना घायल

शिवपुरी। शनिवार की शाम देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लुधावली क्षेत्र में एक महिला को लेकर दो लोगों के बीच विवाद इतना गहराया कि आरोपी सुरेन्द्र पुरी गोस्वामी ने दूसरे व्यक्ति मुन्ना अली पुत्र नासिर अली के सिर में सरिए से चोट पहुंचा दी। जिससे उसकी हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए पहले जिला चिकित्सालय और फिर ग्वालियर भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुन्ना अली पुत्र नासिर अली लुधावली क्षेत्र में एक महिला शबनम बानो (परिवर्तित नाम) के यहां आया-जाया करता था। जिसको लेकर आरोपी सुरेन्द्र पुरी पुत्र उ मेद पुरी ने आने-जाने को लेकर मुन्ना से ऐतराज जताया। इससे इन दोनों में तू-तू मैं-मैं होने लगी और बात ज्यादा बढ़ गई। बात बढ़ते ही आरोपी सुरेन्द्र ने सरिया उठाकर मुन्ना को पीटना शुरू कर दिया तथा उसे लहूलुहान कर वहां से भाग खड़ा हुआ।

सरिया के लगते ही मुन्ना बेहोश हो गया। इसकी जानकारी जब उसके भाई अकरम को लगी तो वह उसे उठाकर जिला चिकित्सालय ले गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते मुन्ना को ग्वालियर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने फरियादी मुन्ना के भाई अकरम अली पुत्र नासिर अली के बयानों के आधार पर आरोपी सुरेन्द्र के खिलाफ धारा 307, 294, 323, 506 बी तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।