ढाबे पर कार्य कर रहे नौकर ने एक ही परिवार के दर्जनों को किया बेसुध, की लूट

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र में नया अमोला के पास एक ढाबे पर कार्यरत नौकर ने कल रात जहरीला खाना खिलाकर गुजरात से आए सात यात्रियों सहित होटल संचालक और तीन अन्य लोगों को बेसुध कर दिया और उनके पास मौजूद जेवरात और नगदी को लूटकर फरार हो गया।
आज सुबह जब ढाबा संचालक के परिवारजन वहां पहुंचे तब उन्होंने देखा कि अनेक लोग बेसुध पड़े हुए हैं। हादसे में 11 लोग बीमार हुए हैं और उन्हें बेहोशी की हालत में करैरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पता नहीं चल सका कि गुर्जर ढाबे पर कार्यरत नौकर कौन था? ढाबा संचालक राकेश सिंह का सिर्फ यह कहना है कि कल ही वह नौकरी पर आया था और उसे नहीं पता कि वह कहां का है और उसका क्या नाम है?

करैरा अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रही उत्तर प्रदेश के  देवरिया जिले की महिला शीला शुक्ला ने बताया कि रात 10 बजे वह अपनी इनोबा गाड़ी (जीजे 5 जेई 0095)से परिवार सहित ढाबे पर ााना खाने के लिए रुके, उनके साथ अनिल शुक्ला उम्र 35 वर्ष, ज्ञानदत्त शुक्ला उम्र 34 वर्ष, स्वादिष्ट शुक्ला उम्र 50 वर्ष, देवू यादव ड्रायवर, इंदु शुक्ला और 11 वर्षीय अरब शुक्ला भी था। 

उन्होंने बताया कि वे देवरिया से सूरत में किसी गमी में शामिल होने के लिए गये थे। ढाबे पर खाना खाने के बाद सभी लोगों की तबीयत बिगडऩे लगी और देखते ही देखते स ाी लोग बेसुध हो गए। इसके बाद उन्हें कुछ पता नहीं चला, लेकिन सुबह जब थोड़ा-थोड़ा होश आया तो देखा कि उनकी सोने की दो तौले की चैन और अंगूठी गायब है। परिवार के अन्य सदस्यों का सामान क्या गया है? अभी उन्हेें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। ढाबा संचालक राकेश सिंह ने बताया कि खाना खाने के बाद उनकी भी तबीयत खराब हो गई तथा वह रामवरण गुर्जर, विनोद गुर्जर और कंचन गुर्जर बेहोश हो गए। सुबह जब शीला शुक्ला को होश आया तो वह किसी तरह पूछकर करैरा थाने पहुंची और उसने रिपोर्ट लिखाई।

ढाबा संचालक भी शंका के घेरे में
करैरा से 4 किमी. दूर शिवपुरी की ओर गुर्जर ढाबे का संचालक भी अभी पुलिस की नजर में शंका के केन्द्र में है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ढाबे वाले ने बिना किसी पहचान के किसी अज्ञात व्यक्ति को कैसे नौकरी पर रख लिया। ढाबा संचालक ने बताया कि उक्त नौकर ने ही खाना बनाया था, लेकिन सवाल यह है कि यात्रियों सहित ढाबा संचालक और स्टाफ ने एक साथ खाना कैसे खाया? पुलिस इस मामले में ढाबा संचालक से पूछताछ कर रही है।