किड्स गार्डन स्कूल में पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित

शिवपुरी। आज के कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने जो मार्च पास्ट, परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी है वह काबिले तारीफ है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि इतने छोटे-छोटे बच्चें इतने अच्छे कार्यक्रमों की प्रस्तुति दे सकते है।
जिन बच्चों को इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रमों व अच्छी पढ़ाई करने के लिए पुरूस्कार मिला है वह और अच्छा करने में अपना मन लगाए। लेकिन जिनको इस बार परस्कार नहीं मिला वो और अधिक मेहनत कर आगे सफलता प्राप्त करें।

उक्त बात आईटीबीपी(भारत तिब्बल सीमा पुलिस)के कमांडेड सुरिंदर खत्री ने शहर के प्रतिष्ठित किड्स गार्डन स्कूल के पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम में कहीं। इस मौके पर अन्य अतिथियों में सीआरपीएफ कमांडेड मेघराज शर्मा, सीआरपीएफ के यादवेन्द्र यादव व केपी यादव डिप्टी कमांडेड उपस्थित थे, जबकि किड्स गार्डन स्कूल संचालक शिवकुमार गौतम, प्राचार्य श्रीमति रूपाली गौतम, शिवशंकर गुप्ता मौजूद थे।

कार्यक्रम की शुरूआत मां सरस्वति की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इसके बाद स्कूली बच्चों ने मार्च पास्ट, परेड की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में शामिल होने आए अतिथियों ने एक खुली गाड़ी में सवार होकर परेड की सलामी ली। तत्पश्चात स्कूली बच्चों ने सरस्वती वंदना की प्रस्तुति दी बाद में कई बच्चों ने फिल्मी गानों पर रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम के दौरान मौजूद अतिथियों सुरिंदर खत्री व मेघराज शर्मा सहित अन्य अतिथियों ने विभिन्य श्रैणियों में अब्बल रहे स्कूली बच्चों को पुरूस्कृत किया। इस मौके पर श्रीनिवास उपाध्याय, धीरज शर्मा, गीता पब्लिक स्कूल के संचालक पवन शर्मा, विनोद शर्मा सहित बड़ी सं या में बच्चों के अभिभावक गणों के साथ स्कूल का समस्त स्टाफ मौजूद रहा। कार्यक्रम का संचालन स्कूल मिस अंजू नरूला व पूर्वा राठौर ने किया।