अध्यापकों की पदोन्नति एवं क्रमोन्नति लेकर सौपा ज्ञापन

शिवपुरी। जिले के कार्यरत अध्यापकों की समस्याओं को लेकर धर्मेन्द्र जैन आमोल जिलाध्यक्ष अध्यापक संविदा संघ के नेतृत्व में  जिलाशिक्षाधिकारी देशलहरा को सिरसौद आगमन पर ज्ञापन सौप कर मांग की
लोक शिक्षण संचनालय के आदेश क्रमाक/शि.के./ए/2013/1034 दिनांक 18.04.13 एवं 21 फरवरी 2013 को दिये गये आदेश के 10 माह उपरांत भी बर्ष 2001 में नियुक्त संविदा से अध्यापकों को ना तो पदोन्नति और ना ही 12 बर्ष पश्चात क्रमोन्नति का लाभ दिया जा रहा है। जवकि अन्य जिलों में इसका लाभ दिया जा रहा है, इससे जिले के अध्यापकों में भारी रोष व्याप्त है। अभिजीत श्रीवास्तव ने भी अपील की समस्त संकुल केन्द्र प्रभारियों को अध्यापकों की सीआर मंगाने हेतु आदेशित किया जावे, जिससे समय सीमा में जल्द ही क्रमोन्नत का लाभ मिल सके। जिलाशिक्षाधिकारी देशलहरा द्वारा आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने से मोटर साईकिल चोरी

शिवपुरी। शहर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गुरूद्वारा के सामने स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने खड़ी डिस्कबर मोटर साईकिल एमपी 033 एमएफ 4017 को किसी अज्ञात चोर द्वारा चुरा लिया गया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण संज्ञान में ले लिया है।