100 पेटी अवैध शराब पकड़ी

शिवपुरी। शिवपुरी लगता है करैरा क्षेत्र अवैध शराब की मण्डी बन चुका है तभी तो क्षेत्र भर के ग्रामीण अंचलों तक बाहर से लाकर शराब खपाई जा रही है तस्करों के होंसले इतने बुलंद है कि दिन दहाड़े वाहनों में भरकर शराब लेकर आ रहै है।

दिनारा पिछोर मार्ग पर शुक्रवार दोपहर में ग्वालियर की और से लाई जा रही 100 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब को पुलिस ने जब्त कर प्रकरण दर्ज किया है। पिकअप वाहन में भरकर इस शराब को ब हारी ले जाई जा रही थी। पिकअप में से सिल्वर जेट नामक कंपनी के लेबल वाली 100 अंग्रेजी शराब की पेटिया निकली है जिसकी कीमत पुलिस ने 3 लाख रूपए आंकी है

जानकारी के अनुसार एस.पी. शिवपुरी को विश्वस्नीय मुखबीर से सूचना मिली कि ग्वालियर से शराब की खेप ग्राम ब हारी आ रही है जिसपर से एस.पी. शिवपुरी एम.एस. सिकरवार के निर्देशानुसार एस.डी.ओ.पी. पी.एस.सोलंकी ने थानाप्रभारी दिनारा को निर्देशित कर सूचना से अवगत कराया एसडीओपी के निर्देशन में थाना प्रभारी दिनारा परमानंद शर्मा ने विशेष स्थानों पर चैकिंग प्वाइट बनाकर वाहनों की सर्चिंग शुरू की तो ग्राम ब हारी के समीप ही एक पीकअप वाहन कृमांक एम.पी.07 जी.ए. 2301 आता नजर आया जिसे रोकने पर उसने भागने का प्रयास किया जिसपर से उसे पकड़ कर तलाशी ली गई तो वाहन में 100 पेटी सिल्वर जेट क पनी की अंग्रेजी शराब भरी थी पुछताछ पर उक्त वाहन के पास कोई भी बैद्य दस्तावेज नही प्राप्त हुए जिसपर से थाना प्रभारी दिनारा ने आरोपी पवन पुत्र हरीदास शिवहरे उम्र 32 वर्ष निवासी मानमंदिर चौकी के पीछे हजीरा ग्वालियर तथा रवि कुमार पुत्र अनंद कुमार उम्र 20 वर्ष निवासी कु हार का मोहल्ला हजीरा ग्वालियर को पकड़कर आरोपीयों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।