नौकर ने मालिक के डिनर में मिलाया जहर

शिवपुरी- साहब मैं अकेला हॅंू मेरा कोई नहीं है मुझे दो वक्त की रोटी के लिए कोई काम दे दो, मैं आपका पूरा काम करूंगा। किसी नव युवक की इस तरह की गिड़गिड़ाहट को जब एक होटल मालिक ने सुनी तो उससे रहा नहीं गया और उसने उस युवक को अपने होटल में काम पर रख लिया। जहां सुबह काम पर लगे इस नौकर ने अपनी ईमानदारी के उदाहरण दिए जिस पर तुरंत सभी कार्य समय पर पूरे किए दिन में होटल मालिक व अन्य ग्राहकों को भी ठीक ढंग से खाना खिलाया। फिर जब रात्रि का समय आया तो इस नौकर के मन में मैल आ गया और उसने रात के खाने में विषाक्त मिलाकर होटल मालिक सहित रात में खाना खाने आए अन्य लोगों को भोजन परोस दिया।  
जिससे होटल मालिक व अन्य लोग बीमार हो गए। वहीं जो नव युवक इस पर होटल पर काम के लिए आया था वह मौके से माल समेट कर फरार हो गया। यह वाक्या है एबी रोड स्थित राजपूत ढाबा ऐनवारा बदरवास का जहां यह घटना हुई। खाने खाकर बीमार हुए सभी लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार ए.बी.रोड पर राजपूत ढाबा संचालित है। जिसके मालिक उत्तम सिंह पुत्र रामप्रसाद धाकड़ हाल निवासी विवेकानन्द कॉलोनी शिवपुरी ने बताया कि गत दिवस एक नव युवक आया और गरीबी का रोना रोकर अपनी व्यथा सुनाई। जिस पर मै पसीज गया और उसे काम पर लगा दिया। दिन भर तो उस लड़के ने अच्छा काम किया और मैं भी उसकी देखरेख करता रहा लेकिन रात के समय जब कुछ ट्रक चालक व क्लीनर खाना खाने होटल पर आए तो उसी वक्त मैंने भी खाना खाया। इस दौरान रात के समय परोसे गए भोजन में उस लड़के ने कुछ मिला दिया। जिससे स्वयं मैं, मेरा नौकर व खाना खा रहे ट्रक चालक व क्लीनर भी इस खाना को खाकर बेहोशी के साथ बीमार हो गए। होटल मालिक की बताई इस बात को सुनकर पुलिस हरकत में आई और युवक की तलाश में जुट गई। रात में खाना खाए सभी लोगों को उपचार के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

वहीं पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। इस खाना खाने से जो बीमार हुए है उनमें जसवंत पुत्र हाकिम आदिवासी उम्र 11 वर्ष, सेवा पुत्र हाकिम आदिवासी उम्र 15 वर्ष, हाकिम पुत्र चन्दरी आदिवासी उम्र 20 वर्ष सभी निवासी ग्राम टुडवायद बदरवास, सुल्तान सिंह पुत्र सुन्दर लाल धाकड़ उम्र 30 वर्ष निवासी दादौरी मोहना शामिल है जो कि होटल का पूरा स्टाफ है। वहीं हौकम सिंह पुत्र जगदीश धाकड़ उम्र 24 वर्ष, विमल सिंह पुत्र दौना आदिवासी उम्र 27 वर्ष निवासी भानगढ़ सुभाषपुरा, मिट्ट पुत्र मोदकिया आदिवासी उम्र 45 वर्ष निवासी भानगढ़ थाना सुभाषपुरा भी इस भोजन से बीमार हो गए है।