महिला ने की आत्महत्या, पड़ौसी के खिलाफ मामला दर्ज - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/30/2011

महिला ने की आत्महत्या, पड़ौसी के खिलाफ मामला दर्ज

शिवपुरी. जिले के इंदार थानान्तर्गत गत माह संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला के आत्महत्या के मामले में पुलिस ने बीते रोज जांच उपरांत पडोसी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए युवक के गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।
उल्लेखनीय है कि माह सितम्बर में इंदार थाना क्षेत्र के मोहर चक्क निवासी सोना आदिवासी की पत्नि कमलो आदिवासी उम्र 38 साल ने अज्ञात कारणों के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर उस पर झूल गई थी। घटना की जानकारी कमलो के ससुर इमराद आदिवासी द्वारा पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम हाउस भेजकर मर्ग की कायमी कर ली थी और पूरे मामले की सिरे से विवेचना प्रारंभ कर दी थी। विवेचना उपरांत इस मामले में यह पाया गया कि कमलो आदिवासी के समीप में निवासरत युवक तोफान आदिवासी ने कमलो पर चरित्र हीनता का आरोप लगाते हुए गांव में उसकी बदनामी की थी एवं उसे आत्म हत्या के लिए प्रेरित भी किया था। पुलिस ने मृतका कमलो के ससुर इमराद आदिवासी की फरियाद पर से तोफान आदिवासी के खिलाफ अपराध क्रमांक 151/11 धारा 306 भादवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तोफान की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। उधर तोफान को जब पता पड़ा कि उसके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज हो गया है। तभी से तोफान गांव से फरार बताया जा रहा है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot