BF के साथ कॉलेज के टॉयलेट में खटाखट कर रही छात्रा पकड़ी

शाजापुर के पंडित बालकृष्ण शर्मा नवीन महाविद्यालय में 21 मई को एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई थी। जिसमें महाविद्यालय की एक छात्रा को टॉयलेट में बाहरी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।इस घटना के बाद महाविद्यालय प्रबंधन ने सख्त निर्णय लेते हुए गेट पर एक कर्मचारी की ड्यूटी लगाई है। जो महाविद्यालय में आने वाले शख्स का नाम, मोबाइल नंबर और आने का कारण पूछेगा। महाविद्यालय के विद्यार्थियों को पहले से ही ड्रेस कोड और आई कार्ड के आधार पर प्रवेश दिया जाता है।

इस मामले में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ विद्या शंकर विभूति ने बताया 21 मई मंगलवार को एक छात्रा बाहरी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली थी। ऐसी घटना की दोबारा न हो इसलिए स्टाफ काउंसिल की बैठक आयोजित कर 25 मई से महाविद्यालय में आने वाले सभी लोगों की एक रजिस्टर में इंट्री की जा रही है।

सीसीटीवी कैमरे भी ठीक करवाए गए और कैमरों की संख्या भी बढ़ाई जा रही है। आज यानी शनिवार से बीए प्रथम वर्ष के लिए प्रवेश भी शुरू हो गया और महाविद्यालय में परीक्षा भी संचालित हो रही है।

ऐसे में विद्यार्थियों के अभिभावक भी आते हैं। अभिभावक और महाविद्यालय में प्रवेश के लिए आने वालों के लिए एंट्री की व्यवस्था की गई है। छात्रा को रजिस्टर्ड डाक के जरिए पत्र भेजकर एक सप्ताह में उसका जवाब मांगा गया है। छात्रा के जवाब के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। छात्रा के साथ जो युवक था। वह भी पहले महाविद्यालय का छात्र रहा है।