BF ने मांग भरकर छोड़ दिया, दोबारा मिलने आई तो दोस्त के साथ सुला दिया - REAL LOVE STORY

भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में प्राइवेट कोचिंग में पढ़ने वाली एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि दोनों की पहले से पहचान थी। लड़के ने लड़की को प्रभावित किया और फिर फिजिकल रिलेशन बनाए। कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए मंदिर में शादी की परंतु घर नहीं ले गया बल्कि छोड़ दिया। लड़की जब दूसरी बार शादी की बात करने गई तो उसे अपने दोस्त के साथ सोने के लिए मजबूर किया। पुलिस ने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

कोलार पुलिस ने बताया कि एक युवती कोचिंग में भी पढ़ाती है इसी दौरान उसकी जान-पहचान आरोपी लड़के से हो गई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि बीते साल जुलाई महीने में कोचिंग टीचर, कॉलेज जाने के लिए बस स्टाप पर रुककर बस का इंतजार कर रही थी। तभी आरोपी लड़का अपने दोस्त के साथ कार से वहां पहुंचा। कोचिंग टीचर को कॉलेज ड्राप करने का कहा। जान-पहचान होने के कारण कोचिंग टीचर कॉलेज जाने के लिए कार में बैठ गई। लेकिन लड़का कॉलेज जाने के बजाय कोलार रोड स्थित अमरनाथ कॉलोनी क्षेत्र में एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसका दोस्त कार से उतरकर दूर खड़ा हो गया। इसके बाद लड़के ने रेप किया।

पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

रेप पीड़िता कोचिंग टीचर ने पुलिस को बताया कि घटना की शिकायत पुलिस में किए जाने की बात जब आरोपी लड़के से कही, तो उसने और उसके दोस्त ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक परिजन, घटना की शिकायत बीते साल पुलिस को करना चाहते थे। लेकिन, लड़का और उसके दोस्त ने जान से मारने की धमकी देकर, एफआईआर दर्ज नहीं कराने दी।

मंदिर में शादी कराई और भेज दिया घर

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि उसके दोस्त ने लड़के को रेप केस से बचाने के लिए मंदिर में उसकी शादी करा दी। शादी के बाद लड़का लड़की को अपने घर नहीं ले गया। बल्कि, सीधे मायके, मां-पिता के घर भेज दिया। इसके लिए मां-पिता को भी धमकाया गया।

बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहा

कोचिंग टीचर पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीते 8 जनवरी को लड़के ने मुलाकात के लिए बुलाया था। वह जब मिलने पहुंची, तो उसने दोबारा रेप किया। इसके अलावा उसके दोस्त ने उसकी मौजूदगी में रेप की कोशिश की। दोनों की हरकतों से परेशान होकर सोमवार को कोचिंग टीचर कोलार थाना पहुंची और दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।