BF साथ टाइम स्पेंड करने के लिए GF ने UBER Cab में ₹ 2 लाख खर्च कर दिए

भोपाल।
 एक लड़की ने बर्थडे पार्टी में जाने के लिए Uber से एक टैक्सी बुक की। इसके लिए उसने 52 हजार रुपये से अधिक पेमेंट किया। इस दौरान लड़की ने 7 घंटे में करीब 430 किलोमीटर का सफर तय किया। इसी बीच उसकी टैक्सी ड्राइवर से दोस्ती हो गई। अपनी जर्नी के बारे में खुद लड़की ने बताया है। 

लड़की ने बताया कि पार्टी में जाने के लिए उसने कैब बुक की थी। इसके लिए उसने 50 हजार रुपये से ज्यादा खर्च किए। रास्ते में उसकी ड्राइवर से दोस्ती हो गई, से दोस्ती हो गई, जिसके बाद वापसी भी उसी ड्राइवर के साथ की। पूरी यात्रा में करीब 2 लाख रुपये का खर्च आया।

डेली मेल के  के मुताबिक, लड़की का नाम इमोजेन निकोलसन (Imogen Nicholson) है और वह ब्रिटेन की रहने वाली है। इमोजेन को अपने दादा के जन्मदिन पर उनके घर जाना था। लेकिन तभी उन्हें पता चला कि ट्रेन की हड़ताल है. ऐसे में उन्होंने लंदन से डरहम के लिए Uber Cab बुक की।  पहले कई ड्राइवरों ने इमोजेन को ले जाने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में एक शख्स राजी हो गया। उसने लंदन से डरहम तक के लिए 52,848 रुपये चार्ज किए। सफर के दौरान ड्राइवर से इमोजेन की दोस्ती हो गई।

इमोजेन ने कहा- एक ट्रिप के लिए मुझे इतने रुपये खर्च करने का कोई पछतावा नहीं है। इस 7 घंटे की यात्रा में Uber ड्राइवर ने मुझे 'जीवन भर के लिए दोस्त' बना लिया। रास्ते में हमारे बीच खूब सारी बातें हुईं. हमने साथ कॉफी पी, सैंडविच और केक भी खाया. एक जगह हम चाइनीज खाने के लिए भी रुके।