BF संग भागी GF, 4 दिन में उतरा प्यार का बुखार, GRP ने पकड़ा

भोपाल।
एक नाबालिग प्रेमी जोड़ा घर से तो भाग आया, लेकिन दिल्ली पहुंचने के बाद उसके पैसे खत्म हो गए। पैसे खत्म हुए तो प्यार का भूत भी उतर गया। दोनों ने बिना टिकट भोपाल लौटने का फैसला किया। अभी वह दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे ही थे कि ट्रेन में टीटीई ने उन्हें बिना टिकट पकड़ लिया। यह प्रेमी जोड़ा भोपाल का है और चार दिन पहले वहां से भागकर दिल्ली पहुंचा था। 

ग्वालियर में GRP (गर्वमेंट रेलवे पुलिस) ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को निगरानी में लिया। इसके बाद भोपाल पुलिस से संपर्क कर दोनों बच्चों को उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया है। प्रदेश के भोपाल शहर से अलग-अलग क्षेत्रों में रहने वाला एक नाबालिग प्रेमी युगल चार दिन पहले परिवार की नाराजगी के चलते भाग आया था। प्रेमी युगल भोपाल से सीधे दिल्ली पहुंचा। प्रेमी युगल ने दिल्ली में चार दिन में जमकर पैसा खर्च किया। जब पैसे खत्म हो गए तो दोनों के प्यार का भूत उतर गया और वह वापस भोपाल लौटने का प्लान बनाकर दिल्ली स्टेशन से पठानकोट एक्सप्रेस में सवार हो गए। 

टिकट खरीदने के लिए भी पैसे नहीं बचे थे इसलिए वह केरला एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में बिना टिकट सवार हो गए। आगरा से ग्वालियर के बीच टीटीई चेकिंग के दौरान बिना टिकट सफर कर रहे प्रेमी युगल को पकड़ लिया गया। टीटीई ने उन्हें RPF के सुपुर्द किया। इसके बाद RPF ने दोनों को आगे की कार्रवाई के लिए ग्वालियर स्टेशन पर GRP के सुपुर्द कर दिया।

GRP ने भोपाल पुलिस से संपर्क कर नाबालिग युगल के परिजन की तलाश की। दोनों को बारे में पता लगा कि वहां अलग-अलग थानों में उनकी गुमशुदगी दर्ज थी। दोनों भोपाल के अलग-अलग क्षेत्र के रहने वाले थे। जब परिजन को उनके मिलने का पता लगा तो वह ग्वालियर पहुंचे और दोनों बच्चों को लेकर अपने-अपने घर निकल गए हैं। भोपाल पुलिस के साथ युगल प्रेमी के परिजन आए थे।

GRP थाना प्रभारी बबिता कठेरिया ने बताया कि ट्रेन में मिले प्रेमी युगल नाबालिग था। दोनों के बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि लड़की शाहपुरा और लड़का अशोका गार्डन थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं। वहीं दोनों की गुमशुदगी दर्ज थी। पुलिस से संपर्क किया तो दोनों के परिजन पुलिस के साथ आए और उनको ले गए।