Ad Code

BF के साथ मिलकर किसान को फंसाया, वीडियो बनाया, ब्लैकमेल करने लगे - crime story

भोपाल में प्रेमी युगल ने एक युवक को हनीट्रैप में फंसा लिया। गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर 20 दिन पहले एक युवक से फ्रेंडशिप की। उसे कमरे पर बुलाया और कपड़े उतरवाकर जोर-जबरदस्ती करने लगी। पर्दे के पीछे छिपे BOYFRIEND ने इसका वीडियो बना लिया। दोनों ने युवक पर दबाव डाला कि उसे लड़की से शादी करनी पड़ेगी। जब युवक ने कहा कि वह शादीशुदा है तो आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख रुपए मांगे। मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने एक लाख रुपए के साथ युवक को बॉयफ्रेंड के पास भेजा और रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। लड़की को भी पकड़ लिया गया है।

मामला निशातपुरा का है। अहमदपुर निवासी राजकुमार मीणा (24) संपन्न किसान है। फेसबुक के जरिए पूजा ऊर्फ दिव्या बेड़िया (22) से उसकी दोस्ती हुई। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। इसी बीच युवती ने 11 अक्टूबर को युवक को हाउसिंग बोर्ड कालोनी, निशातपुरा में मिलने के लिए बुलाया। राजकुमार उससे मिलने आया। युवती ने उसे अपने रूम में ले जाकर संबंध बनाने के लिए कहा। युवक ने संबंध बनाने से इनकार किया।

इस पर युवती ने उसके कपड़े उतारकर जोर-जबरदस्ती शुरू कर दी। इस दौरान कमरे में पर्दे के पीछे पहले से छिपे बॉयफ्रेंड मनीष ने जोर जबरदस्ती का वीडियो बना लिया। थोड़ी देर बाद राजकुमार कमरे से निकला। वह भानपुर तक पहुंचा ही था, तभी मनीष उसका पीछा करते हुए पहुंचा। उसने राजकुमार को दिव्या का बॉयफ्रेंड बताया और मोबाइल में जोर-जबरदस्ती के वीडियो दिखाए।

मनीष ने राजकुमार से कहा कि शादी करनी पड़ेगी। उसने मना किया तो 20 लाख रुपए की डिमांड कर दी। पैसा नहीं मिलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इससे राजकुमार घबरा गया और पैसा जुटाने के लिए समय मांगा। मनीष ने उसे चार दिन का समय दे दिया।

1 लाख रुपए लेकर पहुंचा, तभी दबोचा
पैसे की व्यवस्था नहीं होने पर राजकुमार ने बुधवार को पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस बीच दोनों के बीच पैसों को लेकर बातचीत चल रही थी। गुरुवार को राजकुमार ने मनीष को बताया कि 1 लाख रुपए की व्यवस्था हो गई है।

इसके बाद मनीष ने राजकुमार को गुरुवार को बैरसिया बुलाया। गुरुवार को जैसे राजकुमार रुपए लेकर पहुंचा, पुलिस ने आरोपी मनीष को दबोच लिया। इसके बाद पुलिस ने पूजा को भी गिरफ्तार किया। दोनों विदिशा के नटेरन के रहने वाले हैं।

दोनों के बीच बातचीत के 25 ऑडियो मिले
पूजा-राजकुमार के बीच फोन पर हुई बातचीत के पुलिस को उसके मोबाइल से 25 ऑडियो मिले हैं, जिसमें दोस्ती से लेकर कमरे तक बुलाने की बातचीत है। इसके बाद पैसों की मांग के भी ऑडियो है। पुलिस पूजा के मोबाइल की जांच कराएगी कि उसने इस तरह से कितने लोगों को जाल में फंसाया है। राजकुमार का वीडियो भी पुलिस ने जांच में लिया है।

सहेली का कमरा बताया
राजकुमार ने पूजा से रूम के बारे में पूछा था। तब उसने बताया था कि रूम उसकी सहेली का है। वह खरीदारी करने गई हुई है। उसके आने के बाद तुम चले जाना। राजकुमार को युवती की बात पर संदेह हुआ, लेकिन उस पर भरोसा कर वह रूम में रुका रहा। उसे नहीं पता था कि पर्दे के पीछे मनीष छिपा है।