Ad Code

BF से ब्रेकअप किया तो उसने रिश्ता तुड़वा दिया

ग्वालियर
। एक युवती की सगाई पक्की होने पर उसके ही बॉयफ्रेंड ने युवती के नाम से फेसबुक पर फेक आईडी बना ली। उसने इसी आईडी से सोशल मीडिया पर अपने और युवती के साथ अश्लील फोटो अपलोड कर दिए। युवती के मंगेतर के फेसबुक अकाउंट पर टैग कर दिए। इससे युवती और उसके मंगेतर की बदनामी हुई। गुस्से में मंगेतर ने सगाई तोड़ दी है। 

युवती को बदनाम करने वाला आरोपी रिश्ते में उसकी मौसी का देवर है। जब बदनामी हुई और रिश्ता टूट गया तो युवती ने मामले की शिकायत महाराजपुरा थाने में की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धमकाने, आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी फरार है। पुलिस टीमें उसकी तलाश कर रही हैं। 

महाराजपुरा के जिरेना गांव निवासी एक 19 वर्षीय युवती की मार्च 2021 में शहर के सिरोल निवासी एक युवक से सगाई तय हुई थी। अभी शादी की तारीख नहीं निकली थी। दोनों के बीच में बातचीत होने लगी थी। सगाई तय होने से पहले युवती की दोस्ती अपनी मौसी के देवर से थी। वह भिंड का रहने वाला है। जब युवती की सगाई पक्की हुई तो उसने बॉयफ्रेंड से कहा कि उसकी शादी तय हो गई है और अब वह उससे बात नहीं कर पाएगी। 

इसके बाद युवती ने दोस्त से बात करना बंद कर दिया। 20 अगस्त 2021 को पूर्व बॉयफ्रेंड ने फेसबुक पर युवती और उसके मंगेतर का नाम मिलाकर फेक आईडी बनाई। इस फेक आईडी से युवती के मंगेतर को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। मंगेतर ने होने वाली पत्नी के नाम देखकर आईडी को एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद उसी फेक आईडी से वह अश्लील फोटो, वीडियो अपलोड करने लगा। सभी ने युवती को टोका कि तुम अपनी आईडी से यह किस तरह के वीडियो डाल रही हो। मंगेतर ने युवती के कहने पर उस आईडी को ब्लॉक कर दिया। 

इससे भी बात नहीं बनी तो आरोपी ने विकास लोधी नाम से फेसबुक पर अन्य फेक आईडी बना ली। इससे युवती के मंगेतर को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जैसे ही मंगेतर ने दोस्ती स्वीकार की आरोपी ने अपने साथ उसकी होने वाली पत्नी के कुछ अश्लील चित्र और वीडियो अपलोड कर दिए। यह देखकर मंगेतर को काफी गुस्सा आया। सोशल मीडिया पर जुड़े दोस्त और रिश्तेदारों में उसकी काफी बदनामी हुई। जिस पर मंगेतर ने युवती से रिश्ता तोड़ दिया। शादी के लिए मना कर दिया। 

समझाया तो दी जान से मारने की धमकी

जब मंगेतर ने सगाई तोड़ दी तो युवती ने पूर्व बॉयफ्रेंड को फोन लगाकर कहा कि जो फोटो वीडियो अपलोड हुए हैं वह केवल तुम्हारे पास थे। तुमने ऐसा क्यों किया। इस पर वह बोला कि यदि किसी को इस बात के बारे में बताया तो जान से मार दूंगा। युवती की जगह-जगह बदनामी हो रही है। इस कारण वह महाराजपुरा थाना पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।