मोदी जी ने देश को इस लायक बनाया कि अब हम ​अंतरिक्ष में भी चौकीदारी करने में सक्षम: सुशील रघुवंशी | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/31/2019

मोदी जी ने देश को इस लायक बनाया कि अब हम ​अंतरिक्ष में भी चौकीदारी करने में सक्षम: सुशील रघुवंशी | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज देश में ''मैं चौकीदार हूं" शब्द चर्चा और गर्व का विषय बना हुआ है। इस शब्द को हमेशा सम्मानजनक रूप से देखा गया लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ''चौकीदार'' शब्द के साथ ''चोर'' लगाकर अपना वैचारिक दिवालियापन दर्शाया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर हम सब भी संकल्पित है। ''हम चौकीदार है'' यह प्रतिबद्धता दोहराते है। यह बात आज मैं भी चौकीदार कार्यक्रम में रविवार को होटल सोनचिरैया में भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने कही।

साथ ही कहा कि कहा कि हर कोई जो गरीब, गंदगी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अन्य सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है वह सभी चौकीदार हैं। भारत की प्रगति के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर कोई चौकीदार है। लेकिन कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने चौकीदार शब्द को जिस गलत तरीके से प्रस्तुत किया है उससे देश के करोड़ों सच्चे और अच्छे लोगों के मान सम्मान को ठेस पहुंची है भाजपा के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता देश व समाज के प्रति समर्पित है और चौकीदार के रूप में सजग खड़े है। 

कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए लोकसभा के क्लस्टर प्रभारी पूर्व विधायक नरेंद्र विरथरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कई तरह के आरोप लगाए। उन्हें यह आरोप सिद्ध भी करना चाहिए। प्रधानमंत्री ने संसद में अपने पहले उद्बोधन में कहा था कि मैं देश का प्रथम सेवक हॅू। यह उनका राष्ट्र के प्रति समर्पण का भाव था। निश्चित रूप से सभी राजनेताओं में ऐसा भाव होना चाहिए।  

कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की बहादुर सेना एवं वैज्ञानिकों ने एयर व सर्जिकल स्ट्राईक कर यह सुनिश्चित कर दिया कि देश का चौकीदार सजग है। पहली बार ऐसा हुआ कि एयर स्ट्राईक जैसे विषय पर दुनिया के सभी देश भारत के साथ खड़े रहे। चीन ने भी एयर स्ट्राईक का समर्थन किया। 

श्री रघुवंशी ने कहा कि राफेल डील के मामले में देश के सामने सारे बोगस आकड़े कांग्रेस द्वारा रखे जा रहे हैै। हकीकत यह है कि सरकार ने अब तक अम्बानी को 1 रूपया भी नहीं दिया है, जबकि 30 हजार करोड़ के झूठे आरोप लगाए जा रहे है। 2014 के बाद से देश में कोई घोटाला नहीं हुआ। जबकि कांग्रेस नित गठबंधन यूपीए के 10 साल के कार्यकाल में आकाश से लेकर पाताल तक घोटाले हुए। नीरव मोदी, विजय माल्या प्रकरण के आधार भी देखे तो यूपीए सरकार ही कटघरे में खड़ी दिवाई देती है। 

क्योंकि यूपीए सरकार में में ही बैंकों की व्यवस्था इस कदर लचर बना दी गई थी कि बैंकों से गलत तरीके से हजारों करोड़ आसानी से निकाल लिए गए। ये मोदीजी की सफल कुटनीति का ही परिणाम है कि यूपीए के कार्यकाल के घोटालेबाज विदेशी जेल में है और जल्द ही उनका प्रत्यर्पण होगा। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सजगता के कारण डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के जरिए देश की सरकार ने 90 हजार करोड़ रूपए से ज्यादा रकम सबसिडी के रूप में बचाई, जबकि राजीव गांधी खुद स्वीकार कर चुके थे कि सरकार से 1 रूपया निकलता है और वह जरूरतमंद तक पहुॅचते-पहुॅचते 15 पैसे रह जाता है। श्री मोदीजी ने बिचोलियो का खात्मा कर दिया है। प्रधानमंत्री ने देश को इस लायक बनाया कि अब हम अंतरिक्ष में भी चौकीदारी करने में सक्षम है। 

कार्यक्रम संयोजक हेमन्त ओझा ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के आव्हान पर हम सभी इस बात के लिए संकल्पित है कि हम भी चौकीदार है और देश की रक्षा, देश के विकास, तथा गरीबों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।

मैं भी चौकीदार कार्यक्रम में पैनलिस्ट धैर्यबर्धन शर्मा, पूर्व राज्यमंन्त्री राजू बाथम, पूर्व विधायक कामता प्रसाद बेमटे, लोकसभा वविस्तारक कोमल सिंह पवैया कार्यक्रम संयोजक हेमंत ओझा, राजकुमार खटीक, अनुराग अष्ठाना, दिलीप मुदगल, ओमी जैन, जंडेल गुर्जर, डॉ राकेश राठौर, अमित भार्गब, भानु दुबे, लक्ष्मी जाटव, श्रीमती ऋषिका अष्ठाना, मुकेश चौहान, हरिओम राठौर, विष्णु राठौर, हरिओम काका, जयदीप कुशवाह, मनोज शर्मा, गणेश धाकड़, संजय कुशवाह, सौरभ विरथरे, प्रदीप सोनी सहित सेकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot