फिर उठी सिंधिया के दिल में कोलारस की हार की कसक, कहा महेन्द्र विजय होता तो मंत्री होता | Shivpuri News

शिवपुरी। विधानसभा चुनाव में कोलारस में मिली कांग्रेस की हार की कसक अभी भी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिलोदिमाग में है। कल विधानसभा क्षेत्रांतर्गत खरैह में वीरांगना अवंतिबाई लोधी की प्रतिमा का लोकार्पण करते हुए और 132 केवी पावर हाउस के लोकार्पण समारोह में जनसभा को संबोधित करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि मैं कोलारस के विकास के लिए संकल्पित हूं और मैंने कोलारस के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

लेकिन यदि आप कोलारस से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताते तो मैं यहां के प्रतिनिधि को अवश्य मंत्री बनाता और उन्हें भोपाल दौड़ा दौड़ाकर आपके काम करता। 

कार्यक्रम के प्रारंभ में सांसद सिंधिया ने वीरांगवना अवंतिबाई की प्रतिमा एवं पावर हाउस का लोकार्पण किया। कार्यक्रम के आयोजक योगेंद्र रघुवंशी ने सांसद सिंधिया का शॉल श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामगोपाल राजपूत ने वीरांगना अवंतिबाई के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उन्हें बलिदान की प्रतिमूर्ति बताया। 

कार्यक्रम को पूर्व विधायक महेंद्र यादव और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विपिन शर्मा तथा ब्रजेंद्र पड़ेरिया ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर ओमप्रकाश लोधी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। आयोजक योगेंद्र रघुवंशी ने सांसद सिंधिया को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराते हुए पावर हाउस निर्माण की मांग रखी। उन्होंने यह भी कहा कि अगर खरैह में उपस्वास्थ्य केंद्र बनेगा तथा डॉक्टर और अन्य स्टाफ स्वास्थ्य सेवाएं देंगें तो आमजन की परेशानी दूर होगी। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया