Ad Code

जिला स्तरीय स्न्नकूर एवं पूल प्रतियोगिता का हुआ भव्य शुभारंभ | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खेल कई तरह के होते है और हरेक खेल शरीर को हष्ट-पुष्ट बनाता है लेकिन स्नूकर एवं पूल प्रतियोगिता का यह अनूठा आयोजन ऐसा है जो दिमागी रूप से भी व्यक्ति को सशक्त बनाता है इस तरह के आयोजन नि:संदेह आने वाली पीढ़ी के लिए भावी भविष्य का निर्माण करेगी जिसमें यह प्रतियोगिता सहायक होगी ताकि स्नूकर एवं पूल जैसी प्रतियोगिताओं में भाग लेकर जिले के प्रतिभागी संभाग, प्रदेश और देश मे अपना नाम रोशन कर सकें। उक्त उद्गार प्रकट किए कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने जो स्थानीय  गेमजोन पूल क्लब छत्री मार्ग पर आयोजित चतुर्थ स्नूकर एवं पूल टूर्नामेंट के शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि की आसंदी से अपना संबोधन देकर खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन कर रहे थे। 

इस दौरान अतिथिद्वयों में कांग्रेस प्रतिनिधि केशव सिंह तोमर एवं मदद सेवा बैंक के सेवादार बृजेश सिंह तोमर मौजूद रहे। अतिथियों का पूल क्लब संचालक नीरू तोमर द्वारा पुष्पगुच्छ के साथ स्वागत किया गया तत्पश्चात टूर्नामेंट का शुभारंभ अतिथिद्वयों के हाथों में स्नूकर लेकर लगाए गए शॉट के माध्यम से किया गया। इस दौरान पूल टूर्नामेंट के सफल आयोजन की विस्तृत रूपरेखा पूल क्लब संचालक नीरू तोमर द्वारा दी गई जिन्होंने बताया कि वह अपने मार्गदर्शन वरिष्ठ पत्रकार बृजेश सिंह तोमर के मार्गदर्शन में शिवपुरी में चतुर्थ बार प्रतियोगिता आयोजित होने जा रही है और वह स्वयं करीब 17 वर्षों से इस पूल क्लब का संचालन कर रहे हैं ।

जिसमें कई प्रतिभागी से यहां से निकलकर प्रदेश और देश में स्नूकर एवं पूल टर्नामेंट में भाग लेकर अंचल शिवपुरी का नाम रोशन कर रहे है। इस अवसर पर अन्य प्रतिभागी सहित स्थानीय लोग प्रतियोगिता शुभारंभ के अवसर पर मौजूद रहे।