दो बहनों का अपहरण, परिजन कलेक्ट्रेट पहुंचे क्योंकि पुलिस सुनवाई नहीं कर रही | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज घर से सिलाई सीखने गई दो किशोरी संदिग्ध परिस्थिति में घर से गायब हो गई। इस मामले की शिकायत पीडित किशोरीयों के परिजनों ने पुलिस थाना करैरा में की। जहां पुलिस ने इस मामले में कोई भी सुनवाई करना उचित नहीं समझा। जिसपर किशोरी के परिजन उक्त मामले की शिकायत करने एकजुट होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां कलेक्टर ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया। 

जानकारी के अनुसार ग्राम लंगूरी मजरा टेकनपुर निवासी महिलाओं में कलेक्ट्रेट में आवेदन देते हुए बताया कि उनकी बेटी और उसके भाई की बेटी के साथ करैरा में रहकर पढाई करती थी। बीते 23 फरबरी को वह अपने रूम से रेखा जाटव के पास सिलाई सीखने की कहकर गई हुई थी। उसके बाद वह बापिस नहीं लौटी। परिजनों ने शिकायत करते हुए बताया है कि उक्त रेखा जाटव जो कि सिलाई सेंटर की संचालिका है वह आए दिन उसकी किशोरीयों को रात्रि में भी बुला लेती थी। जब उससे कहते तो वह कह देती थी कि उसकी पुत्रीया उसके अधीन है। उन्हें टेंसन लेने की क्या जरूरत है। 

परिजनों ने आरोप लगाया है कि उक्त किशोरीयों के कपडो से शकुन सिंह जाटव का नंबर भी मिला है। जिससे परिजनों को शक है कि उक्त दोनों किशोरीयों का अपहरण शकुन सिंह जाटव और रेखा जाटव ने मिलकर किया है। इस मामले की शिकायत पीडित परिजनों ने करैरा थाना सहित एसडीओपी आत्माराम शर्मा से भी की। परंतु आज दिनांक तक उक्त किशोरीयों का कोई भी अता पता नहीं चल सका है। 

इनका कहना है
उक्त दोनों चचेरी बहिनें है जो रेखा जाटव के पास सिलाई का काम सीखने जाती है। इस मामले में परिजनों को तो पता ही नहीं था। एक किशोरी के पास मोबाईल भी है। जिसकी पूरी जानकारी रेखा जाटव ने हमें दी है। हमने मोबाईल नंबर की लोकेशन भी निकलवाई। जिसपर पता चला कि उक्त मोबाईल की लास्ट लोकेसन झांसी की है। परिजन किसी पर संदेह नहीं जता रहे। आज शिवपुरी पहुंचकर किसी का नाम बताया है। इस मामले में हमने अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रहे है। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया