Ad Code

बच्चों के विकास के लिए वार्षिकोत्सव कार्यक्रम अति आवश्यक: SDM मुकेश सिंह | Shivpuri News

शिवपुरी। खिन्नी नाका स्थित किड्जॉन, किड्जी विद्यालय वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नन्हे मुन्हे बच्चों ने विभिन्न गीतों पर सुन्दर नृत्य की प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसडीएम पोहरी मुकेश ङ्क्षसह ने कहा कि विद्यालय में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम अति आवश्यक हैं क्योंकि इन कार्यक्रमों के माध्यम से ही प्रतिभायें निखर कर आती हैं साथ ही बच्चों का मानसिक विकास भी होता हैं। 

वार्षिकोत्सव की अध्यक्षता कर रही जी लर्न भोपाल से पधारी मिस प्रीति छावड़ा ने की। उन्होंने कहा कि  किड्जी विद्यालय नन्हे मुन्ने बच्चों को एक माला की तरह संस्कारों में पुरोने का कार्य करता हैं। साथ ही शिक्षा के माध्यम से बच्चों को ऊंचाईयां तक पहुंचाने का कार्य भी विद्यालय परिवार द्वारा किया जाता हैं। वार्षिकोत्सव में सरस्वती वंदना के पश्चात मंचासीन अतिथियों का पुष्प गुच्छ भेंट कर विद्यालय संचालिका रितु नागपाल एवं प्राचार्य श्रीमती कंचन भुगड़ा द्वारा स्वागत किया।

स्वागत गीत के पश्चात बच्चों ने नानी तेरी मोरनी को मोर ले गए.... पापा मेरे पापा, गलती से मिस्टेक किया रे..कन्हैया जो किसी गोपी से मिले..आदि शानदार भजनों के अलावा देश भक्ति के गीतों पर शानदार नृत्य की प्रस्तुतियां नन्हे मुन्ने छात्र छात्राओं द्वारा दी गई। कार्यक्रम का संचालन नेहा कुर्रेशी व प्रिया श्रीवास्तव द्वारा किया गया। अंत में आभार व्यक्त विद्यालय संचालिका ऋतु नागपाल द्वारा किया गया। इस मौके पर बच्चों के अभिभावकों ने भी मंच पर बच्चों के साथ प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर विद्यालय के समस्त स्टाफ एवं छात्रों के अभिभावक काफी संख्या में उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में मिस प्रीति छावड़ा ने बच्चों को पुरूस्कारों का वितरण किया।