Ad Code

कपडा खरीदने आए ग्राहकों ने DL FAIMILY STORE के संचालक को कूटा

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के नबाब साहब रोड़ पर स्थित डीएल फैमिली स्टोर के संचालक के साथ कपड़े खरीदने आए दो ग्राहकों ने जमकर मारपीट कर दी और उसकी दुकान का सामान फेंक दिया। आरोपी शोरूम संचालक से कपड़े दिखाने के लिए बहस कर रहे थे और बहस के दौरान ही आरोपियों ने उसकी पिटाई लगा दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 341, 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

नबाब साहब रोड़ पर भारत भूषण पुत्र बाबूलाल लोधी डीएल फैमिली स्टोर के नाम से कपड़े का शोरूम संचालित करता है। कल शाम करीब 8:45 बजे टोंगरा क्षेत्र में रहने वाले आरोपी विष्णु रावत और वल्लभ रावत उसके शोरूम पर कपड़ा खरीदने पहुंचे जहां दोनों ने कई कपड़े देखने के लिए निकलवा लिए। लेकिन इसके बाद भी उन्हें कोई कपड़ा पसंद नहीं आया और आरोपी अन्य डिजाइन दिखाने के लिए कहने लगे। 

जिस पर भारत भूषण ने उनसे कहा कि एक दो दिन में नया माल आने वाला है। आप नये माल में से कपड़े पसंद कर लेना, लेकिन आरोपी और कपड़े दिखाने की जिद करने लगे जिस समय आरोपी दुकान में विवाद कर रहे थे उस समय कई ग्राहक भी वहां खड़े थे जिस कारण शोरूम संचालक ने उन्हें कुछ देर रूकने के लिए कहा। बस इसी बात पर आरोपी क्रोधित हो गए और दोनों ने भारत भूषण लोधी को काउण्टर से बाहर खींच लिया और उसकी मारपीट कर दी। साथ ही उसकी दुकान का सामान भी तितर बितर कर दिया और दोनों आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर चले गए। इस घटना में फरियादी के शरीर में काफी चोंटें आई हैं।