बाईक चुराने का आरोप,संदेही बालक को पब्लिक ने पीटा,किया पुलिस के हवाले - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/09/2019

बाईक चुराने का आरोप,संदेही बालक को पब्लिक ने पीटा,किया पुलिस के हवाले

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के रोड़वेज बस स्टैण्ड के सामने नगरपालिका के शॉपिंग कॉम्पलेक्स के बाहर रखी एक बाइक को चुराने के संदेह में बाइक मालिक ने बालक को पकड़ लिया और उसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने पकड़े गए बालक की जमकर ठुकाई लगा दी और बाद में उक्त बालक को पुलिस के हवाले कर दिया जहां पुलिस ने उससे पूछताछ की तो बालक ने बताया कि वह बाइक नहीं चुरा रहा था वह तो सिर्फ बाइक को आगे खिसकाकर रख रहा था। पुलिस ने बालक के परिवारजनों से भी संपर्क किया जिन्होंने बताया कि वह शिवपुरी में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था। इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाकर बालक को उनके सुपुर्द कर दिया। जबकि बालक के साथ मारपीट करने वालों पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।

रोड़वेज बस स्टैण्ड के अंदर गुरूकृपा के नाम से होटल संचालित करने वाले बंटी धाकड़ नगरपालिका कॉम्प्लेक्स के बाहर अपनी बाइक रखकर वहां स्थित दुकान पर अपने मित्र से चर्चा कर रहा था उसी समय एक बालक वहां आया जिसने बाइक को उठाया और आगे ले जाने लगा। जिससे बंटी को ऐसा लगा कि उसकी बाइक वह बालक चोरी करके ले जा रहा है। तुरंत ही बंटी ने दौडक़र बालक को पकड़ लिया और इसके बाद उसकी जमकर पिटाई लगानी शुरू कर दी। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ भी एकत्रित हो गई जिसमें कईयों ने बालक पर अपने हाथ साफ किए। बाद में उसे कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 

इनका कहना है
जिस बालक को बाइक चोरी के आरोप मेें लोगों ने कोतवाली पुलिस को सौंपा था। वह बालक बाइक चोरी करने की नियत से वहां नहीं गया था। बालक का कहना है कि वह सिर्फ बाइक को आगे करने का प्रयास कर रहा था। वहीं उसके परिवारजनों से भी उनकी बातचीत हुई है जिससे चोरी जैसी कोई भी घटना प्रतीत नहीं हो रही है। बालक के परिजनों को बुलाकर बालक को उनके सुपुर्द कर दिया है। वहीं जिन लोगों ने उसकी मारपीट की थी बालक ने उनकी कोई शिकायत नहीं की हे जिस कारण मामला दर्ज नहीं हो सका है। 
बादाम सिंह यादव, टीआई कोतवाली 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot