कांग्रेस सरकार की किसानो व युवाओ को नीतियो को लेकर भाजपा करेंगी,कलेक्ट्रेट का घेराव - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/08/2019

कांग्रेस सरकार की किसानो व युवाओ को नीतियो को लेकर भाजपा करेंगी,कलेक्ट्रेट का घेराव

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने बताया कि कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों के ऋण माफी में  वादाखिलाफी कर रही है अभी तक किसानों के खातों में राशि नहीं पहुंची है इसी तरह केंद्र सरकार ने किसानों को 6000 सम्मान निधि देने की घोषणा की है।

उसकी सूची भी तैयार करके केंद्र को नहीं भेजी गई है इसके अलावा बेरोजगारों को महंगाई भत्ता देने की बात कही थी  बेरोजगारों के खाते में अभी तक राशि नहीं पहुंची है राज्य सरकार द्वारा जो घोषणा की थी वह निभाई नहीं जा रही है और प्रदेश की जनता के साथ में वादाखिलाफी की जा रही है प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है।

हत्या अपहरण और लूट की वारदात बढ़ रही है सरकार स्थानांतरण उद्योग में लगी है सरकार की नींद खोलने के लिए *शिवपुरी विधायक एवं पूर्व कैविनेट मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे जी एवं श्री रणवीर सिंह रावत जी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट का घेराव और प्रदर्शन करने का निर्णय भारतीय जनता पार्टी द्वारा लिया गया है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot