पटवारी की दादागिरी:योजनाओ की जानकरी लेने पहुंचे किसान को पटवारी ने पीटा - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/10/2019

पटवारी की दादागिरी:योजनाओ की जानकरी लेने पहुंचे किसान को पटवारी ने पीटा

शिवपुरी। नरवर तहसील के नया जैतपुर गांव के एक किसान ने पटवारी पर मारपीट का आरोप लगाया है। किसान का कहना है कि वह सम्मान निधि, सूखा राहत सहित अन्य योजनाओं की जानकारी लेने के लिए नरवर में पटवारी के घर पहुंचा था। पुलिस ने किसान की रिपोर्ट पर पटवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

फरियादी राजेंद्र (28) पुत्र प्यारेलाल कुशवाह निवासी नया जैतपुर ने नरवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। किसान राजेंद्र कुशवाह का कहना है कि पटवारी अर्जुन सिहं गुर्जर उनके पटवारी हल्का 18 नया जैतपुर में पदस्थ है। पटवारी नरवर में रहता है। 

भारत सरकार की सम्मान निधि, सूखा राहत की राशि नहीं मिलने सहित अन्य योजनाओं के बारे में जानकारी लेने के लिए शनिवार की सुबह 11 बजे पटवारी के घर पहुंच गया। योजनाओं की जानकारी मांगी तो पटवारी भड़क उठा और गालीगलौज कर मारपीट कर दी। 

किसान ने डायल 100 पर कॉल लगाया, पटवारी भागा 
अपने साथ मारपीट की घटना के बाद किसान राजेंद्र कुशवाह ने डायल 100 पर कॉल लगा दिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आने से पहले ही पटवारी मौके से भाग गया। बाद में पुलिस किसान को नरवर थाने ले आई। किसान राजेंद्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने पटवारी अर्जुन सिंह गुर्जर निवासी नरवर के खिलाफ धारा 341, 506, 294 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Virus-free. www.avg.com

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot