मेडिकल कॉलेज की दिन रात चिंता करने वाली बुआजी को धन्यवाद तो देते सांसद सिंधिया: BJP | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण के अवसर पर स्थानीय सांसद ज्योतिररादित्य सिंधिया द्वारा कागज का टुकड़ा दिखाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मिमिक्री करना किसी भी दृष्टि से शोभायमान नही है । 

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य एवं प्रदेश भाजपा के पैनलिस्ट धैर्यवर्धन ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आपके संसदीय क्षेत्र के इस बड़े काम को आवश्यक राशि स्वीकृत कर प्रदान करने वाले प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भले ही आपने राजनैतिक चालाकीवश भूला दिया हो पर मेडिकल कॉलेज के निर्माण की पल पल पर चिंता करने वाली स्थानीय विधायक और अपनी बुआ यशोधरा राजे जी को तो धन्यवाद देना ही चाहिए था। 

धैर्यवर्धन द्वारा दिये गए बयान में उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान जब नरेंद्र मोदी जी शिवपुरी आये थे तब मेडिकल कॉलेज की न ही तकनीकी स्वीकृति हुई थी और न ही उसके लिए राशि का आवंटन हुआ था। 

ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , प्रदेश की भाजपा सरकार की सदाशयता ही है कि मेडिकल कॉलेज के काम को अंजाम तक पहुंचाया और तत्कालीन मंत्री यशोधरा राजे जी ने भी विस्तारित कार्य के लिए बढ़ी हुई राशि के लिए जी जान से खुद को झोंक दिया। 

वर्तमान संसद सदस्य होने के नाते भले आप उसका लोकार्पण करने की हड़बड़ी में रहे हों पर जिस जुबान से आप मिमिक्री कर रहे थे उसी जुबान से एक बार धन्यवाद भी देना चाहिए था। सिन्धिया जी तो गाड़ी बैल पटेल की और वन्दे की ललकार नामक कहावत को चरितार्थ कर दिया है। 

धैर्यवर्धन ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को एन चुनाव के वक्त ही काम याद आते है । पिछली बार जब देश मनमोहन सिंह जी की विदाई का मुहूर्त निकाल चुका था तब आप मुस्लिम समाज को आकर्षित करने के लिए तत्कालीन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री गुलाम नबी आजाद की आमसभा लेकर आये थे और उसी समय एक कागजी घोषणा करवा दी थी वैसे ही अब इस चुनाव की चला चली की बेला में भाजपा नेताओं के योगदान को ताक पर रखकर झूठा श्रेय लेने की राजनीति कर रहे हैं ।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया