Ad Code

ठेकेदार ने दी महिला अधिकारी में चांटा मारने व ट्रांसफर कराने की धमकी,मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना क्षेत्रातंर्गत पीएचई आफिस में पीएचई की महिला अधिकारी में एक ठेकेदार ने चांटा मारने व ट्रांसफर कराने की धमकी देते हुए भरे आफिस में अभद्रता की। पीएचई की महिला अधिकारी के आवेदन पर पुलिस ने जांच करते हुए ठेकेदार पर अपराधिक धाराओ में मामला दर्ज कर लिया हैं। 

जानकारी के अनुसार फिजीकल थाने में पीएचई में उपयंत्री कु कहकशा खांन ने थाना प्रभारी को एक आावेदन दिया। इस आवेदन के माध्यम से आवेदिका ने कहा किे के एन कन्स्ट्रेक्शन का संचालक ठेकेदार आफताब अहमद खांन उर्फ बॉबी ने दिनांक 2 मार्च को पीएचई आफिस में आकर मेरे से बोरिंग पाईपो की मांग की। ठेकेदार की मांग नियमानुसार न होने पर मैने पाईप देने में असमर्थता प्रकट की जिससे ठेकदार मेरे उपर भडक गया। 

ठेकेदार आफताब अहमद खांन ने कहा कि अगर तूने 5 मिनिट में पाईप उपलब्ध नही कराए तो तेरे साथ बुरा होगा,अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि मैं चांटा मार दूंगा और तेरा ट्रांसफर शिवपुरी से करवा देने की धमकी देते हुए मुझे अशलील गालिया देने लगा। इस समय आफिस में मेरे साथ कई कर्मचारी उपस्थित थे।

आवेदिका ने कहा कि ठेकेदार ने के इस कृत्य से शासकीय कार्य में बाधा पहुंची हैं,और मैं शासकीय कार्य करने में असुविधा महसूस कर रही हूं,व मेरे आत्म सम्मान को ठेस पहुंची है। पुलिस ने इस आवेदन पर जांच करते हुए ठेेकेदार आफताब अहमद खान निवासी मीट मार्केट शिवुपरी पर भादवि की धारा 353,294,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।