नकाबपोश बदमाशों को BIKE सवार ने लिफ्ट नहीं दी तो गोली मार दी | karera, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/19/2019

नकाबपोश बदमाशों को BIKE सवार ने लिफ्ट नहीं दी तो गोली मार दी | karera, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के खडपुरा के पास सोमवार की सुबह दो अज्ञात नकाबपोश युवकों ने बाईक से आ रहे एक युवक पर कट्टे से फायर कर उसे घायल कर दिया। आरोपीयों ने पीडित युवक की बाईक का हाथ देकर लिफ्ट मांगी,लेकिन जब पीडित ने बाईक नहीं रोकी तो बदमाशों ने उस पर फायरा कर दिया। घटना के बाद पीडित युवक घायल होकर जमींन पर गिर गया। जिसे देखकर आसपास के लौग वहां आए। जिन्हें देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले की शिकायत पीडित युवक ने पुलिस थाना करैरा में की। जहां पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार अजब सिंह पुत्र वीर सिंह यादव निवासी खडपुरा बीते रोज सुबह 11 बजे अपनी बाईक पर सबसर होकर करैरा से अपने गांव जा रहा था। युवक जैसे ही खदाई वाले बाबा के पास मौजा खडपुरा पहुंचा। तभी रास्ते में उसे मुंह पर कपडा बांधे हुए दो युवक दिखाई दिए। जिन्होंने बाईक को रोकने के लिए हाथ दिया। लेकिन अजब सिंह नकाबपोश होने के चलते बाईक नहीं रोकी। और वह बाईक की स्पीड बढाकर निकलने लगा। जिसपर से बदमाशों ने अजब सिंह पर फायर कर दिया। जो पीडित के कंधे में जा कर लगी। जिससे उसको चोट आकर खून निकलने लगा। 

फायर की आबाज सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान दौडकर आए। किसानों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गए। ग्रामीण घायल युवक को लेकर करैरा पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot