BIG NEWS: पडौरा फोरलेन पर रांपी लगाई, ट्रक चालक को लूटा | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/11/2019

BIG NEWS: पडौरा फोरलेन पर रांपी लगाई, ट्रक चालक को लूटा | Shivpuri News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के पडौरा फोरलेन के पास से आ रही है। बीती रात्रि में एक गिरोह ने ट्रक को निशाना बनाकर ट्रक चालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है। ट्रक चालक जैसे तैसे बदमाशों के चंगुल से छूटकर पुलिस थाना कोलारस पहुंचा। इस मामले में पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार ट्रक चालक सलीम अहमद पुत्र अब्दुल मजीद सेख उम्र 33 साल निवासी ग्राम भोजे मउ थाना सतनपुर जिला प्रतापगण यूपी अपने ट्रक क्रमांक जीजे 27 टी 0434 से अहमदाबाद से कलकत्ता के लिए निकला। जैसे ही वह झांसी रोड पर होटल खालसा के पास पहुंचा। वहां पहले से ही रांपी लगाकर बैठे चार बदमाशों के द्वारा लगाई गई रांपी से ट्रक का अगला पहिया पंचर हो गया। 

जैसे ही ट्रक चालक पहिया बदलने के लिए ट्रक से नीचे उतरा चार अज्ञात हमलावरों ने ट्रक ड्रायवर पर हमला बोल दिया। मारपीट करते हुए बदमाशों ने ड्रायवर के पास रखे 22 हजार रूपए नगदी लूट लिए। जैसे तैसे ट्रक ड्रायवर बदमाशों के चंगुल से छूटकर कोलारस थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 394, 11—13 एमपीडीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot