Ad Code

पुलिस डायरी:थाना बैराड़ द्वारा स्थाई वारण्टी को चोरी की बाईक सहित दबोचा | Bairad, Shivpuri News

शिवपुरी। बैराड पुलिस ने आज एक साल से फारारी बदमाश को पकडने में सफलता प्राप्त की हैं। पकडे गए फरारी बदमाश से चोरी की मोटरसाईकिल भी बरामद होने की खबर आ रही है। 

मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी बैराड़ द्वारा तत्काल पुलिस टीम को मुखबिर के बताए स्थान अनुसार चैकिंग हेतु रवाना किया गया। पुलिस टीम को ककरई तिराहा पर चैकिंग करते देख एक मोटर सायकल चालक उल्टा मोटरसायकल को लौटाकर भागने लगा पुलिस टीम को संदेह होने पर पुलिस टीम द्वारा उक्त मोटरसायकल का पीछा कर उक्त व्यक्ति को दबौच लिया। 

पकडे गए सदेंही का नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम राजू पुत्र मांगीलाल जाटव उम्र 30 साल निवासी ग्राम कालामढ़ बैराड़ का होना बताया,उपरोक्त स्थाई वारण्टी से जप्त मोटरसायकल थाना बैराड़ के अपराध क्रमांक 170/18 धारा 379 भादवि में चोरी गई थी जिसे विधिवत जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर दोनों प्रकरणों में मााननीय न्याायालय पेश किया गया।

पुलिस का जागरूकता अभियान लगातार जारी, पुलिस द्वारा लाॅन्च MPeCop App के बारे में दी जानकारी

शिवुपरी। आज दिनांक 27.03.19 को महिला एवं आमजन की सुरक्षा एवं सुविधा हेतु पुलिस अधीक्षक  राजेश हिंगणकर के निर्देशन में लगातार जारी जागरूकता अभियान के क्रम में निर्भया प्रभारी उनि. दीप्ति तोमर एवं उनकी टीम द्वारा वन स्टाॅप सेंटर शिवपुरी में जाकर लगभग 100 आगनवाड़ी सुपरवाईजर एवं कार्यकरताओं को अपनी सुरक्षा को लेकर जागरूक किया।

साथ ही साथ MPeCop App के बारें में जानकारी देते हुए बताया कि इस ऐप में आपातकालीन मदद (एसओएस) का फीचर है जिसमें अपने परिजनों का नंबर एड किया जा सकता है। किसी भी आपातस्थिति में जहां आपको मदद की जरूरत हो सिर्फ बटन दबाने भर से पुलिस सहित चार अन्य परिवारजनों के पास आपका संदेश पहुंच जाएगा और उन्हें आपकी लोकेशन भी पता चल जाएगी और पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर आपकी मदद करेगी।