Ad Code

पुलिस की सर्जरी: 6 TI और 16 SI का ट्रांसफर, पोहरी ओर देहात की बदले प्रभारी

शिवपुरी। शिवपुरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुन: एक और बार अपने विभाग की सर्जरी करते हुए ट्रांसफर किए हैं,जिले के देहात और पोहरी थाने के थाना प्रभारी बदलते हुए 4 निरिक्षको को अन्य विभागो की कमान सौंपी है,एंव 16 एसआई को जिले के थानो में इधर से उधर किया हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन से टीआई दीनबंधु तोमर को थाना प्रभारी पोहरी, देहात थाना टीआई हरचरण लाल प्रजापति को प्रभारी जिला विशेष शाखा, ग्वालियर से आए टीआई राकेश गुप्ता को थाना प्रभारी देहात, गुना से आए टीआई राकेश गुप्ता को प्रभारी सीआईडी एडी, छतरपुर से आए प्रवीण त्रिपाठी को प्रभारी महिला अपराध प्रकोष्ठ और मुरैना से आए टीआई सुधीर सिंह कुशवाह को मायापुर थाना प्रभारी बनाया है।

इसी तरह पुलिस लाइन से एसआई गब्बर सिंह को सिरसौद, राजीव दुबे को सुभाषपुरा, जितेंद्र चंदेलिया को सतनवाड़ा, उमेश उपाध्याय को गोपालपुर, सुरेंद्र यादव को चौकी प्रभारी भटनावर, मनीष जादौन को करैरा थाना, देहात से अमित चतुर्वेदी को चौकी प्रभारी थनरा थाना दिनारा, करैरा थाने से हुकुम सिंह मीणा को चौकी प्रभारी आमोलपठा थाना अमोला बनाया गया हैं। 

इसी प्रकार थाना प्रभारी सिरसौद विनीत तिवारी को थाना कोतवाली, भटनावर चौकी प्रभारी विजय खत्री को बदरवास थाना, पुलिस लाइन से रामअवतार सिहं को बैराड़ थाना, रवि गुप्ता को देहात, आमद होने पर अनुपम मिश्रा को कोतवाली, उपेंद्र दुबे को नरवर, दिनेश नरवरिया को देहात, नरेश रावत को बदरवास थाने भेजा है।

Virus-free. www.avg.com