Ad Code

पूरणखेडी टोल: कोलारस विधायक रघुवंशी के साले की गुण्डागर्दी, तोडफोड, मारपीट, VIDEO | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के विवादित रहने बाले टोल प्लाजा पूरणखेडी से आ रही है। जहां बीती रात्रि टोल पर से डंपर निकालने को लेकर जमकर हंगामा खडा हुआ। आरोप है कि कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के साले ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर टोल पर जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं इस घटना के दौरान टोल पर पीछे से मरीज को लेकर निकल रही एक एम्बूंलेस भी लगभग आधे घण्टे तक रोड पर खडी रही। 

जानकारी के बीते रोज पूरणखेडी टोल टेक्स पर एमपी 07 एचबी 7220 निकला। जिससे टोल कर्मचारीयों ने टोल की मांग की तो डंपर के ड्रायवर ने कहा कि यह कोलारस विधायक के साले का डंपर है। जिसका टोल नहीं लगता। जिसपर टोलकर्मीयों ने कहा कि बिना टोल चुकाए डंपर नहीं निकल सकता तो डंपर का ड्रायवर ने इस मामले की सूचना अपने मालिक गोलू रघुवंशी को की। इस डंपर के पीछे एक एंम्बूलेंस भी लगभग आधे घण्टे तक खडी रही। 

उसके बाद डंपर का मालिक गोलू रघुवंशी अपने साथियों के साथ आया और टोल पर कर्मचारीयों के साथ जमकर मारपीट कर दी। उसके बाद आरोप है कि गोलू रघुवंशी जबरन टोल का बूम उठाकर अपना डंपर लेकर चले गए। इस मामले की शिकायत टोल प्रंबंधन ने पुलिस चौकी लुकवासा में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।