जल संसाधन के कर्मचारी रमेश शर्मा हुए सेवानिवृत, विभाग ने दी विदाई पार्टी | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/04/2019

जल संसाधन के कर्मचारी रमेश शर्मा हुए सेवानिवृत, विभाग ने दी विदाई पार्टी | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी- जल संसाधन विभाग के अंतर्गत सिंध परियोजना दाहिनी तट नहर संभाग करेरा में स्थायी कर्मी के पद पर पदस्थ रहे रमेश शर्मा दिनांक 31 जनवरी 2019 को अधिवार्षिकी आयु पूर्ण होने पर सेवानिवृत हुए। सेवानिवृति पर आयोजित विदाई पार्टी में वरिष्ठ अनुविभागीय अधिकारी अवधेश सक्सेना ने माल्यार्पण किया एवं शॉल श्रीफल से सम्मानित किया, उनकी निष्ठापूर्ण प्रशंसनीय सेवाओं पर कार्यालय की ओर से उन्हें प्रशस्ति-पत्र भी प्रदान किया गया। 

सेवानिवृत्त रमेश शर्मा ने अपने सेवाकाल में अपने अधिकारियों के निर्देशों का हमेशा पूरी लगन एवं निष्ठापूर्वक पालन किया है। श्री सक्सेना ने श्री शर्मा के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। 

इस अवसर पर करतार शर्मा अनुविभागीय अधिकारी दतिया, आर सी शर्मा मानचित्रकार, ए के शर्मा उपयंत्री, एन के कुशवाह उपयंत्री एवं संभाग उपसंभागों के कर्मचारी भी उपस्थित थे। विदाई पार्टी के अवसर पर रमेश शर्मा की धर्म पत्नी एवं दोनों पुत्र भी उपस्थित थे। 

उनके बड़े पुत्र जितेन्द्र शर्मा ने अपने भाषण में कहा कि वो अब अपने माता-पिता की सेवा निरन्तर करते रहेंगे। श्री शर्मा ने अपने अधिकारी अवधेश सक्सेना एवं अन्य समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों के प्रति आभार प्रकट किया और बताया कि संयोग की बात है कि श्री सक्सेना साहब ने ही मुझे नौकरी पर रखा था और आज उन्ही के हाथ से सेवा निवृत्त हो रहा हूँ। विदाई पार्टी के बाद वाहन की ड्राइविंग सीट पर अनुविभागीय अधिकारी अवधेश सक्सेना बैठे और अधिकारी की सीट पर रमेश शर्मा को बिठाकर उनके निवास के लिए रवाना हुए। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot