मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने आग लगाकर की खुदखुशी, बुझाने घास के गंज में घुसा, जलकर राख | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/18/2019

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने आग लगाकर की खुदखुशी, बुझाने घास के गंज में घुसा, जलकर राख | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम आंकुर्सी से आ रही है। जहां आज एक मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने अपने ही घर में मिट्टी का तेल छिडक कर आग लगा ली। आग की लपटे उठती देख युवक आग से बचने के लिए घास के गंज में जा घुसा। जहां घास ने यहां पेट्रोल का काम किया और युवक इस आग की चपेट में आ गया। इस हादसे में युवक पूरी तरह से जलकर राख हो गया। इस मामले की सूचना ग्रामीणों ने तत्काल पोहरी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और फायर विग्रेड को बुलाया। जब तक फायर विग्रेड शिवपुरी से पहुंच पाती युवक की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार हरी सिंह पुत्र चतरी धाकड उम्र 50 साल निवासी आंकुर्सी मानसिक रूप से विक्षिप्त था। आज हरीसिंह अपने घर में था। उसके परिजन कही गए हुए थे। तभी युवक ने अपने घर में रखे मिट्टी का तेल अपने उपर डालकर खुद को आग लगा ली। ग्रामीणों ने बताया है कि खुद में आग लगने के बाद युवक इस आग को बुझाने का प्रयास करने लगा। तभी पता नही युवक को क्या सूझी और वह जाकर घास के सूखे गंज में जाकर घूस गया और आग बुझााने का प्रयास करने लगा। परंतु यहां घास में आग में घी का काम किया और घास में आग दौड गई। 

तत्काल ग्रामीणों ने उक्त मामले की सूचना पोहरी पुलिस को दी। पोहरी थाना प्रभारी अरविंद चौहान मय दल के मौके पर पहुंचे और फायर विग्रेड को उक्त मामले की सूचना दी। जब तक शिवपुरी से आग बुझाने फायर विग्रेड पहुंचती आग अपना काम कर चुकी थी। जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot