तीनो जिलो की कांग्रेस ने किया प्रस्ताव पारित सिंधिया यूपी में व्यस्त तो प्रियदर्शनी सिंधिया लडेंगी चुनाव | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/18/2019

तीनो जिलो की कांग्रेस ने किया प्रस्ताव पारित सिंधिया यूपी में व्यस्त तो प्रियदर्शनी सिंधिया लडेंगी चुनाव | Shivpuri News

शिवपुरी। इस बार के आम लोकसभा चुनाव में गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से इस बार कांग्रेस सांसद सिंधिया की धर्मपत्नि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया को चुनाव मैदान में उतार सकती हैं। गुना शिवपुरी और अशोकनगर जिले की कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी राजेंद्र भारती को प्रस्ताव दिया है कि वर्तमान सासंद सिंधिया के चुनाव न लडने के स्थिती में उनकी पत्नि श्रीमति सिंधिया को प्रत्याशी बनाया जाए। भारती ने यह प्रस्ताव कांग्रेस कमेटी को सौंप दिया हैं। 

कांग्रेस के गुना—शिवपुरी के लोकसभा प्रभारी राजेन्द्र भारती ने इस संसदीय क्षेत्र में शामिल गुना,शिवपुरी और अशोकनगर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियो के साथ बैठक में यह बात उठी कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया हैं। 

ऐसे में व्यस्तता के कारण यादि वे गुंना से चुनाव नही लडे तो उनका मतबूत विकल्प क्या होगा। इस दौरान शिवपुरी के कार्यकारी अध्यक्ष राकेश गुप्ता,गुना के जिलाध्यक्ष विठठल दास मीणा तथा अशोकनगर के जिलाध्यक्ष कन्ईराम लोधी ने सांसद सिंधिया की पत्नि प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया को चुनाव लडाने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर राजेंद्र भारती को सौंप दिया। भारती ने यह प्रस्ताव प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंप दिया हैं। वही तीनो जिलो के कार्यकर्ताओ की भी यही मांग हैं।

पीसीसी के पास भी भेजी यही रिर्पोट
बताया जा रहा है कि इस सीट के लोकासभा प्रभारी राजेंद्र भारती ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में प्रियदर्शनी सिंधिया को गुना—शिवपुरी लोकसभा  संसदीय क्षेत्र से सांसद सिंधिया के विकल्प के रूप में उनकी पत्नि श्रीमति सिंधिया को कांग्रेस से प्रत्याशी बनाने का प्रस्ताव इस क्षेत्र के तीनो जिलो के कार्यकर्ता और पदाधिकारियो के प्रस्ताव की रिर्पोट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंप दी हैं। 

वही कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने बताया कि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का नाम भी शिवुपरी की मतदाता सूची में जुड गया है। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का नाम वार्ड क्रंमाक 38 में क्षत्री रोड स्थित बांबे कोठी को निवास स्थान बताया गया हैं। 

Virus-free. www.avg.com

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot