Ad Code

पोहरी महाविद्यालय में अतिथि विद्वानो की मनमानी, नोटिस जारी | POHRI, SHIVPURI NEWS

पोहरी। जिले के पोहरी तहसील अन्तर्गत एक मात्र महाविद्यालय है जिसमें आये दिन अतिथि विद्वानो की मनमानी के कारण शिक्षा का स्तर लगातार गिरता नजर आ रहा है। जिसके कारण छात्रों का नुकसान हो रहा है। 
पोहरी में एकमात्र संस्थान शासकीय लक्ष्मी सरस्वती गोपालकृष्ण महाविद्यालय जिसमें करीब 367 छात्र/छात्राये अध्ययनरत है। जिनके शिक्षण हेतु महाविद्यालय में पांच अतिथि विद्वान कार्यरत है। लेकिन लगातार अतिथि विद्वानो का महाविद्यालय में न आना और समय से पहले चले जाने को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महाविद्यालय प्राचार्य प्रो.जी.एस.गिल को शिकायत दर्ज करायी।

और कहा कि अतिथि विद्वान लगातार शैक्षाणिक कार्य हेतु महाविद्यालय में नजर नही आ रहे ऐसे में प्राचार्य द्वारा कई बार मैखिक रूप से भी अतिथि विद्वानों को उपस्थित होने हेतु समझाईस दी लेकिन सुधार नही आया।  दिनाक को प्राचार्य प्रो.जी.एस.गिल द्वारा डॉ.दीपाली मिश्रा डॉ.सचिन गौरी, डॉरानी बघेल डॉ.स्मिता शर्मा को अनुपस्थिति एवं कारण बताओ नोटिस जारी किये है।

इनका कहना है कि  

डॉ स्मिता मैडम महीने में तीन दिन ही आती है और जिसकी शिकायत प्राचार्य को कि है अगर प्राचार्य द्वारा कोई कार्यवाही नही की जाती तो अगामी दिनों में ज्ञापन सौपा जाएगा।
मनीष धाकड अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद

छात्रो की लगातार शिकायत मिल रही थी जिसके चलते अतिथि विद्वानो को कई बार अबगत कराया लेकिन अतिथि विद्वान अनुपस्थित होने के चलते नोटिस जारी किये गये है अगामी दिनों अगर सुधार नही आता है तो इन्हे हटाने के लिये वरिष्ठ कार्यालय को लिखा जावेगा। 
''प्राचार्य प्रो.जी.एस.गिल''