नग्न अवस्था में मिले युवक की कहानी में नया मोड: उधारी के चलते रची थी खुद के साथ लूट की कहानी | Pohri, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/01/2019

नग्न अवस्था में मिले युवक की कहानी में नया मोड: उधारी के चलते रची थी खुद के साथ लूट की कहानी | Pohri, Shivpuri News

पोहरी। जिले के पोहरी थाना से इस बक्त बड़ी खबर आ रही है है जहां अभी हाल ही में ग्राम जरियाखेड़ा में पुलिया के नीचे नग्न अबस्था में मिले युवक का  पुलिस ने आज पर्दाफाश कर दिया है।

जानकारी के अनुसार श्याम बिहारी पुत्र बाबूराम उम्र 33 बर्ष निवासी नानोरा बीती 30 जनवरी को पुलिया के नीचे नग्न अवस्था मे मिला जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान पहुचे ओर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोहरी में उपचार किया गया बही तत्काल शिवपुरी रेफेर कर दिया। 

युवक की हालत में सुधार आने के बाद युवक ने खुद का अपहरण होने की साजिश रची जिसमे कई अहम बाते सामने आयी। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी और युवक द्वारा दिये गए कथनों के आधार  पर खोजबीन शुरू कर दी जहां प्रारम्भिक तौर पर युवक ने फसल बेचने की बात कही जहां पोहरी थाना प्रभारी ने जाकर उक्त व्यापारी से पूछा तो पता चला उस दिन उसने कोई भी फसल नही बेची। 

युवक ने बताया कि उसका 23 तारीख की रात को अपहरण हुआ था लेकिन ग्रामीणों के कथनों के आधार पर बह 29 तारीख को गाँव मे देखा गया। लेकिन जब पुलिस ने उक्त युवक से सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने सारा सच उगल दिया और अपबीती सुनाई।

युवक ने बताया कि वह कर्ज से पीड़ित था और उसे चुका नहीं पा रहा था जिसके चलते उसने खुद के ही अपहरण की साजिश रची ओर जरियाखेड़ा की पुलिया के पास जाकर कपड़े उतारे ओर  खुद को बंधक बनाया। युवक कर्ज से इतना परेशान हो गया कि उसने मरने तक कि ठान ली। 

इनका कहना है 
पुलिया के नीचे जो युवक नग्न हालत में मिला था उसके कथनों के आधार पर जांच की गई जिसके बाद सामने आया कि युवक ने एक व्यक्ति से उधार रुपए ले रखे थे जिन्हें बो चुका नही पा रहा था इसलिए उसने अपने ही अपहरण की साजिश रची थी।
अरविंद सिंह चौहान,थाना प्रभारी पोहरी

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot