ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

पूरनखेडी टोलप्लाजा: विद्यु​त विभाग के सुपरवाईजर से बसूला टोल तो सहाब ने टोल की लाईट कटवा ​दी | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के पूरणखेडी टोल प्लाजा से आ रही है। जहां आज टोलकर्मी को विद्युत विभाग के जेई से टोल बसूलना मंहगा पड गया। जब विद्युत विभाग के जेई ने टोल की लाईट बंद करा दी। इस पर टोलकर्मी पहले तो महज कटौती मानकर अपनी व्यवस्थाओं को सुचारू रखने के बैटरी बेकअप से चलाया। जब ज्यादा देर तक लाईट नहीं आई तो एक कर्मचारी विद्युत स्टेशन पर पहुंचा और लाईट की शिकायत की। जिसपर विद्युत विभाग के कर्मचारी ने यह कहकर लाईट चालू करने से इंकार कर दिया कि जेई सहाब ने मना कर दिया है। 

टोल प्रबंधन के अनुसार आज पूरे दिन से टोल की लाईट नहीं आ रही थी। जिसको लेकर टोल प्रबंधन ने अपने कर्मचारी को देहरदा तिराहे पर स्थिति विद्युत सब स्टेशन पर भेजा। जिसपर कर्मचारी ने वहां जाकर डयूटी पर तैनात आपरेटर से पूछा कि आज दिन भर से टोल की लाईट नहीं आ रही है। इसका क्या कारण है। इस पर डयूटी पर स्थिति कर्मचारी ने बताया कि टोल प्रबंधन से उनके जेई दिनेश नामदेव नाराज हो गए है। जिसके चलते उन्होंने लाईट काटने का आदेश दिया है। 

जब प्रबंधन ने पूछा कि आखिर ऐसा क्या कारण है कि जेई सहाब नाराज हो गए हैं जो उन्होंने बताया कि आज सुबह जब वह अपनी कार से निकल रहे थे। तो टोलकर्मीयों ने उनसे टोल बसूल लिया था। जिसके चलते सहाब नाराज हो गए। और उन्होंने आकर इस लाईट को बंद कराया। जिसपर टोल कर्मचारी ने इस बात की पूरी जानकारी टोल प्रबंधन को दी। 

जिसपर टोल प्रबंधन अपनी पूरी टीम के साथ विद्युत स्टेशन पहुंचे और इस बात का विरोध किया। मामला बढता देख शाम 5 बजे विद्युत स्पलाई को सुचारू किया गया। इस संबंध में प्रतिक्रिया देने के लिए शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने जेई दिनेश नामदेव के नंबर 9406908569 पर संपर्क करने का प्रयास किया। परंतु उनका फोन बंद मिला। जो भी प्रतिक्रिया आएगी उसे शिवपुरी समाचार डॉट कॉम प्रकाशित करने के लिए प्रतिबंद्य है।  
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics