Ad Code

ब्लीचिंग पाउडर से भरे ट्रक में लगी आग, बुझाते समय ITVP का जवान झुलसा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के करैरा कस्बे से दो किमी पहले आईटीव्हीपी केम्पस के पास बीती शाम ब्लीचिंग पाउडर से भरे एक ट्रक में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसने वहां रखे एक थ्रेसर और ट्रेक्टर टॉली को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। इस घटना की सूचना जैसे ही आईटीव्हीपी के 50 जवान मौेके पर पहुंचे और आग को बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान एक ITVP का जवान भी आग में झुलस गया। जिसे तत्काल चिकित्सालय ले जाया गया। 

जानकारी के अनुसार कोटा राजस्थान से ब्लींचिंग पाउडर भरकर नेपाल जा रहे ट्रक का चालक महुअर कॉलोनी के पास ट्रक खडा कर वहां रहने वाले अपने मित्र से बातचीत करने रूक गया। इसी दौरान ट्रक में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण हो गई कि पूरा ट्रक राख हो गया। वहां मौजूद मुकेश झा की बैल्डिंग की दुकान पर रखे एक ट्रेक्टर ट्रॉली व एक थ्रेसर भी आग की चपेट में आ गए। अचानक हुए इस हादसे में वहां रहने बाले लोग सकते में आ गए। 

चीख पुकार सुनकर आईटीव्हीपी के जवान पहां पहुंचे जिन्होंने तत्काल लोगों को समझााईस देकर तुंरत आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। काफी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस दौरान लगातार स्थानीय लोग नगर पंचायत की फायर बिग्रेड को फोन लगाते रहे परंतु वह काफी देरतक नही पहुंच सकी। जैसे ही वह पहुंची पब्लिक भडक गई। जिसे आईटीव्हीपी के जवानोें ने समझाकर शांत कराया।