बैराड में चक्का जाम: डॉक्टरों की रिपोर्ट के बाद संतोष यादव पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज | Bairad, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/07/2019

बैराड में चक्का जाम: डॉक्टरों की रिपोर्ट के बाद संतोष यादव पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज | Bairad, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के रैय्यन गांव से आ रही है। जहां आज एक युवक की करंट से मौत के बाद हुए हंगामे के बाद पुलिस ने खेत के मालिक संतोष यादव पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। उक्त मामले में सुबह पुलिस ने महज मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया था। उसके बाद म्रतक के परिजनों ने इस मामले में आरोपी पर मामला दर्ज कराने को लेकर चक्काजाम कर दिया था। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह सौरभ पुत्र रवि शर्मा उम्र 22 साल अपनी छोटी बहिन अंजना शर्मा और भाई धीरज शर्मा के साथ खेत पर सिकरकंदी खोदने जा रहे थे। सौरभ आगे अपने बैल लेकर चल रहा था। जैसे ही वह खेत पर पहुंचा उसके खेत के पास में ही संतोष यादव ने अपने गेहूं के खेत में तारफैंसी कर दी थी। 

इस तारफैंसी में करंट फैल रहा था। जिसकी चपेट में सौरभ आ गया और युवक उलझ गया। जिसे बचाने जैसे ही अंजना और धीरज पहुंचे उन्हें भी करंट लग गया। जैसे तैसे दोनों ने सौरभ को लाईट से छुडाया और युवक को बैहोशी की हालात में तत्काल बुलेरों से लेकर बैराड आए। जहां डॉक्टरों ने युवक को म्रत घोषित कर दिया। 

इस मामले की शिकायत पीडित गिर्राज शर्मा ने पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस ने आरोपी संतोष के खिलाफ मामला दर्ज न करते हुए महज मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया था। जिसे लेकर परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने बैराड बस स्टेण्ड के पास चक्काजाम कर दिया। लाश रखकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया परंतु वह नहीं माने और लाश का पीएम कराने से इंकार कर दिया। 
इस मामले की सूचना पर SDM मुकेश सिंह भी मौके पर पहुंचे और तत्काल डॉक्टरों की टीम बुलाकर लाश का पीएम कराकर तत्काल पीएम रिपोर्ट मगाकर आरोपी संतोष यादव के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot