Ad Code

मीडियाकर्मी से अभद्रता: जांच के बाद पुलिस ने महज अदम चेक थमा दिया, अब मीडिया लेगी कोर्ट की शरण | Shivpuri News

शिवपुरी। बीते 23 जनवरी को बिजली विभाग के कार्यालय में बाईट लेने गए एक पत्रकार से अभ्रदता के मामले में पुलिस ने आज जांच के बाद महज अदम चैक काट मामले से इतिश्री कर ली। जबकि उक्त पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें बिद्युत विभाग के एई अभ्रदता करते हुए नजर आ रहे थे। इस मामले को लेकर मीडिया ने पुलिस अधीक्षक सहित प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंपा था। परंतु पुलिस ने महज जांच के बाद इस मामले में अदम चैक काट मामले से इतिश्री कर ली। अब मीडिया इस अभ्रदता के खिलाफ कोर्ट की शरण में जाएगी। 

जानकारी के अनुसार मीडियाकर्मी लक्ष्मण सिंह रावत निवासी वर्मा कॉलोनी शिवपुरी विगत 23 जनवरी की दोपहर को विद्युत विभाग द्वारा सत्यनारायण अग्रवाल का मीटर बिना सूचना दिए काटे जाने की खबर प्राप्त हुई थी। खबर की सत्यता जांचने के लिए जब मैं ITBP के पास स्थित विद्युत सब स्टेशन पर पहुंचा और वहां मौजूद एई रविप्रकाश तिवारी से जानकारी लेना चाही तो उन्होंने जानकारी देने से इनकार करते हुए अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया। 

इसके बाद देहात थाने पहुंचकर लक्ष्मण सिंह ने घटना की लिखित शिकायत दर्ज कराई। आज पुलिस ने मामले में जांच के बाद अदम चैक काटने की कार्यवाही की। यहां बता दे कि मीडिया के साथ लगातार हो रही बारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। इस तरह से मीडिया की स्वत्रंता का उक्त अधिकारी सरेआम धज्जियां उडा रहे है। इस मामले का पूरा वीडियों होने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में महज अदम चैक काट कर इतिश्री कर ली। जिससे पूरी मीडिया में रोष व्याप्त है।