Ad Code

मासूमों के साथ रेप का आरोपी SI गिरफ्तार, आखिर शिक्षक पर मेहरबान क्यों है विभाग ? | karera, Shivpuri News

शिवपुरी। बीते रोज जिले के करैरा आईटीव्हीपी कैंपस में रहने बाले आईटीव्हीपी के एसआई शक्तिसिंह को आज पुलिस ने आईटीव्हीपी कैंपस से गिरफ्तार कर लिया है। उक्त आरोपी घटना के बाद से ही कैंप में था। लेकिन आईटीव्हीपी की टीम ने इस परिसर में किसी को जाने की अनुमति नही दी थी। आज पुलिस ने इस मामले में इस आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

विदित हो कि बीते 2 जनवरी को करैरा के डुगघुना ग्राम पंचायक के कुम्हरयाना शासकीय प्राथमिक विद्यालय में मोटीवेसन क्लास लेने गए आईटीव्हीपी के एसआई शक्ति सिंह ने स्कूल में ही अतिरिक्त कक्ष में ले जाकर चार मासूमों को अपनी हबस का शिकार बनाया था। इस मामले में दो मासूमों ने इस घटना की शिकायत पुलिस थाना करैरा में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ रेप सहित पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। 

इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा था। लेकिन आज मीडिया के दबाव के बाद इस मामले के आरोपी शक्ति सिंह को पुलिस ने आईटीव्हीपी कैंपस से गिरफ्तार कर लिया है। 

आखिर शिक्षक पर क्यों मेहरबान है विभाग ?
इस मामले में आरोपी एसआई शक्तिसिंह को तो पुलिस ने आरोपी बना दिया है। परंतु इस पूरे घटनाक्रम में सह आरोपी इस विद्यालय का प्रार्चाय रवि श्रीवास्तव रहा है। जिसने इस आरोपी बहसी दरिंदे को स्कूल में इंट्री दी। उसके बाद उसके कहने पर ही उक्त छात्राएं उसके साथ अकेले कमरें में गई। जहां इन मासूमों को इस दरिंदे ने अपनी हबस का शिकार बनाया। इस घटनाक्रम में महज शिक्षा विभाग जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दे रहा है। परंतु इस तरह की बारदात में खुलकर संरक्षण देने बाले इस शिक्षक पर विभाग क्यो मेहरवान हो रहा है।