Ad Code

सूत्र सेवा की बसो पर हमला: फॉलो गाडी के साथ सादा वर्दी में पुलिस कर रही है निगरानी, रासुका की होंगी कार्रवाई | Shivpuri News

शिवपुरी। सरकारी योजना सूत्र सेवा के तहत गुना से ग्वालियर चल रही बसों पर लगातार हमलो के बाद शिवपुरी की पुलिस ने गंभीरता से लिया हैं। शिवपुरी के निज बस संचालक ने मप्र शासन की इस योजना को लगातार चुनौती दे रहे हैं,कैसे भी करके यह बसे बंद हो जाए। 

जैसा विदित है कि सूत्र सेवा की बसो पर अब तक जिले में 3 हमले हो चुके है,और उसके स्टाफ के साथ मारपीट भी गई हैं,इसके बाद इन बस के स्टाफ में भय और यात्री अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है।

शिवपुरी पुलिस ने इस परिस्थती से निबटने के लिए इन बसों की निगरानी के लिए पुलिस ने फोलो गाड़ी के साथ सादा वर्दी में पुलिसकर्मियों की तैनाती की है। वही एसपी पुलिस अधीक्षक ने निजी बस संचालकों को चेतावनी दी है कि अब किसी भी बस में तोडफ़ोड़ हुई तो रासुका लगाई जाएगी। 

कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव का कहना है कि वह सेवानिवृत दरोगा और बस संचालक रणवीर सिंह यादव, कल्लू, मुकेश चौहान, मनीष खटीक सहित कई लोगों की तलाश हम कर रहे हैं। इनके यहां हमने छापामारी भी की पर वह मिले नहीं। 

यह रहा अभी तक का घटनाक्रम 
 4 अगस्त को रात 7.30 बजे ग्वालियर से शिवपुरी आते समय बालाजी धाम के पास अज्ञात लोगों ने पत्थर फेंककर बस का कांच तोड़ दिया, जिसमें बस का कंडक्टर घायल हुआ। 
 8 अगस्त को सुबह 10.30 बजे बस स्टैंड पर हुए झगड़े और विवाद में बस ऑपरेटर मुकेश सिंह चौहान और दो अन्य पर मुकदमा दर्ज हुआ। 
 10 अगस्त को रात 7.30 बजे सर्किट हाऊस रोड पर अज्ञात लोगों ने पत्थर फेंककर बस का कांच फोड़ दिया, जिस पर कोतवाली में मामला दर्ज हुआ। 
 11 अगस्त को दोपहर 12.10 पर ग्वालियर से शिवपुरी आ रही अमृत योजना की बस का खूब घाटी के निकट बेरिंग फेंककर फ्रंट का कांच तोड़ा जिस पर सतनवाड़ा पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया।