Ad Code

Responsive Advertisement

विनोद पुरी के परिवार पर हुए हमले को लेकर मामला दर्ज कराने सौंपा ज्ञापन | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिला गोस्वामी समाज के युवा संगठन द्वारा विगत कुछ दिनों पूर्व उत्तरप्रदेश के ग्राम गुआवली में हुई पुलिस द्वारा हमले एवं परिजनों के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध होने को लेकर अब मामले की जांच को लेकर युवा गोस्वामी समाज संगठन द्वारा कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया है।

इस ज्ञापन में मांग की है कि उप्र के ग्राम गुआवली में गोस्वामी समाज के प्रतिष्ठित परिवार एवं बजरंग दल शिवपुरी के जिला संयोजक विनोदपुरी के बड़े भाई बलरामपुरी में बसई थाना प्रभारी के द्वारा गोली दी और सारे परिवार पर विभिन्न धारायो के तहत मुकदमा दर्ज किया। इस पूरे प्रकरण की जांच हो और दोषी पाए जाने पर संबंधित के विरू द्ध कार्यवाही की जाए। 

मामले में निष्पक्ष जांच को लेकर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी एवं कलेक्टर को एक ज्ञापन आज इस घटना के विरोध में गोस्वामी युवा संगठन ने सौंपा है। जिससे गोस्वामी परिवार को उचित न्याय मिल सके। ज्ञापन सौंपने वालों में युवा गोस्वामी संगठन के राजगिरी, योगेंद्र भारती, बबलू, कृष्णा, गोलू, राहुल, विनोद, हनी, संदीप बाबा, अमरेश, मनीष, देवेंद्र एवं नितेश गोस्वामी(प्रखंड मंत्री बजरंग दल) आदि लोग उपस्थित रहे।